scriptIAF की कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले सपा पूर्व मंत्री ने लिया यू-टर्न, कहा- भारतीय वायु सेना ने… | SP leader Pandit Singh U turn on Surgical strike controversial comment | Patrika News
गोंडा

IAF की कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले सपा पूर्व मंत्री ने लिया यू-टर्न, कहा- भारतीय वायु सेना ने…

भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान के आतंकी अड्डो पर की गई कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह के सुर बदल गए हैं।

गोंडाFeb 27, 2019 / 05:25 pm

Abhishek Gupta

Pandit Singh

Pandit Singh

गोंडा. भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान के आतंकी अड्डो पर की गई कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह के सुर बदल गए हैं। उन्होंने गोंडा में एक कार्यक्रम में दिए गए बयान पर सफाई दी है और कहा कि भारतीय वायु सेना ने वीरता का परिचय दिया है और पूरे देश की मांग थी कि ऐसी कार्रवाई हो। पूर्व मंत्री ने बुधवार को कहा कि उन्होंने पहले भी सेना की तारीफ की है।
ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव को झटका, सपा पूर्व मंत्री व मुलायम सिंह यादव के करीबी ने थामा शिवपाल की प्रसपा का दामन

आपको बता दें मंगलवार को वायुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक पर पूर्व मंत्री ने सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार भ्रम फैला रही है। पंडित सिंह ने भाजपा सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि सात से आठ दिन से यह सब चल रहा था। कुछ मकान खाली करा दिए गए और उसमें बम गिराकर यह दावा किया जा रहा है कि मैंने आतंकी मार दिए।
इससे इतर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पाकिस्तान में आतंकी अड्डो को नष्ट करने के लिए भारतीय वायुसेना को सलाम किया था और उनके समर्थन में ही बयान दिए थे। बहरहाल पंडित सिंह से इस बयान के बाद भाजपा ने विरोध किया है। भाजपा विधायक प्रतीक भूषण ने प्रेस कांफ्रेंस कर सपा मुखिया अखिलेश यादव से अपने नेता पर कार्रवाई की मांग की थी। उनका कहना है कि पूर्व मंत्री का बयान देशद्रोह के बराबर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो