scriptबीच सड़क खड़ी कार का चालान करने पर भड़का एयरफोर्स कर्मी, दरोगा को दी गाली | Air Force personnel got angry after being challaned for a car parked in the middle of the road, abused the inspector | Patrika News
गोरखपुर

बीच सड़क खड़ी कार का चालान करने पर भड़का एयरफोर्स कर्मी, दरोगा को दी गाली

शहर में आए दिन जाम बढ़ता ही जा रही है , मुख्य सड़कों से लेकर गलियों तक यही स्थिति है।सड़क पर आड़े तिरछे खड़े वाहन जाम का मुख्य कारण है। रविवार को भी ऐसे ही एक एयरफोर्स कर्मी सड़क के किनारे कार खड़ा कर के कहीं चला गया था, तभी एक दरोगा पहुंचा और चलान करने लगा। यह देखते ही एयरफोर्स कर्मी विवाद करने लगा।

गोरखपुरApr 29, 2024 / 09:26 am

anoop shukla

कोतवाली थाना क्षेत्र के आर्य नगर में रविवार शाम करीब छह बजे दरोगा और एयरफोर्स कर्मी के बीच नोकझोंक हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में दिख रहा है कि दरोगा के सामने एयरफोर्स कर्मी चिल्लाकर बार-बार बोल रहा था कि तुमने मुझे क्यों मारा? वहीं एक दूसरे वीडियो में गाली देते हुए एयरफोर्स कर्मी दरोगा से यह भी कह रहा है कि मन तो कर रहा है, मुंह फोड़ दूं।
वीडियो में यह भी दिख रहा है कि एयरफोर्स कर्मी की नाराजगी देख दरोगा पीछे की तरफ हट रहे हैं। वहीं इस दौरान यह दृश्य देखने के लिए सड़क पर जाम लग गया है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि शाम छह बजे के करीब सड़क पर एक कार खड़ी थी, जिसकी वजह से जाम लग गया था। पुलिस ने गाड़ी का चालान किया तो एयरफोर्स कर्मी नाराज हो गए। कार नागालैंड से पंजीकृत है।
सड़क पर हंगामा देख कोतवाली के बक्शीपुर से लगाए आर्य नगर चौक तक सड़क पर वाहनों की कतार लग गई। वहां के लोगों का कहना था कि आर्य नगर में सड़क पर कार खड़ी थी। तभी दरोगा वहां पहुंचे और उसकी फोटो खींचकर चालान करने लगे। इस बीच एयरफोर्स कर्मी ऐसा न करने की विनती करने लगा। इस पर कहासुनी हुई और पुलिस ने एयरफोर्स कर्मी पर थप्पड़ जड़ दिया। फिर क्या इसके बाद एयरफोर्स कर्मी सड़क पर जोर-जोर से चिल्लाने लगा।
SP सिटी गोरखपुर

SP सीटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया की सड़क पर कार खड़ी करने की वजह से आर्य नगर में जाम की स्थिति हो गई थी। वहां जाम हटवाने के लिए पुलिस पहुंची तो एयरफोर्स कर्मी उनसे दुर्व्यवहार करने लगा। उसकी कार सीज कर दी गई है।

Home / Gorakhpur / बीच सड़क खड़ी कार का चालान करने पर भड़का एयरफोर्स कर्मी, दरोगा को दी गाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो