scriptUP में पकड़ी गई एक करोड़ की अफीम, इस प्रदेश के निवासी हैं दोनो तस्कर | basti police arrest two smugglers, opium seized of one crore | Patrika News
बस्ती

UP में पकड़ी गई एक करोड़ की अफीम, इस प्रदेश के निवासी हैं दोनो तस्कर

दोनों बिहार राज्य के रहने वाले हैं।SP ने बताया कि पुलिस टीम कंपनी बाग पर चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एटीएस गोरखपुर द्वारा सूचना मिली कि एक सफेद रंग की कार गोरखपुर होते हुए लखनऊ की तरफ जा रही है, जिसमें मादक पदार्थ लगा हुआ है। इसके बाद जिले की पुलिस टीम एक्टिव हो गई और बड़े बन टोल प्लाजा के समीप से कार में रखे मादक पदार्थ सहित दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया।

बस्तीMar 18, 2024 / 05:26 pm

anoop shukla

UP में पकड़ी गई एक करोड़ की अफीम, इस प्रदेश के निवासी हैं दोनो तस्कर

UP में पकड़ी गई एक करोड़ की अफीम, इस प्रदेश के निवासी हैं दोनो तस्कर

जिला पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक करोड़ रुपए की अफीम बरामद की है। पकड़े गए दोनों आरोपी बिहार राज्य के रहने वाले हैं। पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि एसओजी टीम बस्ती और थाना कोतवाली, एटीएस यूनिट गोरखपुर के ज्वाइंट ऑपरेशन में कार्रवाई की गई।पकड़े गए दो तस्करों के कब्जे से कुल 8 किलो 290 ग्राम अवैध मादक पदार्थ (अन्तरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 1 करोड़ रुपए) बरामद हुआ है।
गिरफ्तार आरोपियों का नाम मुकेश कुमार कुशवाहा व दीपेंद्र प्रसाद है। दोनों बिहार राज्य के रहने वाले हैं।SP ने बताया कि पुलिस टीम कंपनी बाग पर चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एटीएस गोरखपुर द्वारा सूचना मिली कि एक सफेद रंग की कार गोरखपुर होते हुए लखनऊ की तरफ जा रही है, जिसमें मादक पदार्थ लगा हुआ है। इसके बाद जिले की पुलिस टीम एक्टिव हो गई और बड़े बन टोल प्लाजा के समीप से कार में रखे मादक पदार्थ सहित दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया।
नेपाल से माल लाकर लखनऊ ,आसपास बेचते

दोनों ने बताया कि हम दोनों नेपाल के भिवा मार्केट से मादक पदार्थों को प्राप्त कर लखनऊ और आसपास की जगहों पर बेंचने का काम करते हैं और इसी काम के लिए हम दोनों अपने साथ अफीम लेकर जा रहे थे। पुलिस को पीछा करते देखा तो दोनों बैग जिसमें बंडल बनाकर अफीम रखी थी उसे लेकर भाग रहे थे और पकड़े गए। गिरफ्तार करने वालों में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली विजय कुमार दूबे, SOG प्रभारी जनार्दन, ATS टीम के उप निरीक्षक सूरज कुमार तिवारी, बृजमोहन सिंह, शशिकान्त आदि शामिल रहे।

Home / Basti / UP में पकड़ी गई एक करोड़ की अफीम, इस प्रदेश के निवासी हैं दोनो तस्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो