scriptसीएम योगी के गढ़ में प्रियंका, अखिलेश, डिंपल …इंडिया गठबंधन के पक्ष में बनायेंगे माहौल | Patrika News
गोरखपुर

सीएम योगी के गढ़ में प्रियंका, अखिलेश, डिंपल …इंडिया गठबंधन के पक्ष में बनायेंगे माहौल

पूर्वी यूपी में लोकसभा चुनाव अंतिम दौर में है। सभी राजनीतिक दलों ने पूर्वांचल में अपनी ताकत झोंक दी है। शनिवार को इंडिया गठबंधन अपने प्रत्याशियों के समर्थन में सहारा इस्टेट स्थित क्रिकेट ग्राउंड में जनसभा का आयोजन कर रहा है।

गोरखपुरMay 24, 2024 / 03:21 pm

anoop shukla

लोकसभा चुनाव के छठवें चरण के लिए कल वोटिंग होनी है। जिसके साथ ही अब सातवें चरण के लिए घमासान तेज हो गया है। इसी कड़ी में अमेठी और रायबरेली के बाद अब भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी 25 मई को गोरखपुर और वाराणसी पहुंच रही है।
जहां वो इंडिया गठबंधन उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगी।इस दौरान वो सपा अध्यक्ष अखिेलेश यादव या डिंपल यादव के साथ मंच साझा कर सकती है।

वाराणसी और गोरखपुर के लिए प्रियंका गांधी का कार्यक्रम तय हो गया है। प्रियंका 25 मई शनिवार को पहले गोरखपुर पहुँचेगी, जहां वो इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार काजल निषाद के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगी। इसके बाद यहां से वो सीधा वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगी, जहां कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय के समर्थन में प्रियंका गांधी और डिंपल यादव मिलकर रोड शो करेंगी।वाराणसी में रोड शो से पहले दोनों नेता काशी विश्वनाथ मंदिर में भी दर्शन-पूजन करेंगी।
कार्यक्रम के मुताबिक प्रियंका गांधी दोपहर करीब डेढ़ बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी और दो बजे गोरखपुर में सपा उम्मीदवार काजल निषाद के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके बाद दोपहर 3.30 बजे प्रियंका वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगी।वाराणसी में शाम 4.30 बजे कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय के समर्थन में रोड शो करेंगे।जिसके लिए कांग्रस पार्टी की ओर से तैयारी की गई है।
प्रियंका गांधी के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए यूपी कांग्रेस ने लिखा, राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दिनांक 25 मई 2024 को गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी काजल निषाद जी के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके उपरांत वह वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय राय जी के पक्ष में रोड शो का नेतृत्व करेंगी।
इससे पहले प्रियंका गांधी ने गांधी परिवार के गढ़ रहे अमेठी और रायबरेली में भी चुनाव प्रचार की कमान संभाली हुई थी।इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के समर्थन में कई सभाएं और नुक्कड़ सभाएं की और कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की।

Hindi News/ Gorakhpur / सीएम योगी के गढ़ में प्रियंका, अखिलेश, डिंपल …इंडिया गठबंधन के पक्ष में बनायेंगे माहौल

ट्रेंडिंग वीडियो