scriptबुलडोजर का असर : घर पर बुलडोजर देख गैंगरेप के आरोपी ने किया सरेंडर | when buldozar reached at accused home,he surrendered | Patrika News
गोरखपुर

बुलडोजर का असर : घर पर बुलडोजर देख गैंगरेप के आरोपी ने किया सरेंडर

बुलडोजर का खौफ अपराधियों में साफ देखा जा सकता है। गोरखपुर में कुसम्ही जंगल में किशोरी के साथ गैंगरेप करने वाले पांचवे आरोपी ने घर पर बुलडोजर देखते की कोर्ट में सरेंडर कर दिया ।

गोरखपुरJul 03, 2022 / 11:42 pm

Punit Srivastava

buld_r_ne.jpg
गोरखपुर की खोराबार पुलिस शनिवार को कुसम्ही जंगल में किशोरी के साथ गैंगरेपर करने वाले पांचवे आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुंची। जैसे ही इसकी जानकारी तीन दिनों से फरार चल रहे आरोपी को लगी तो उसने आनन-फानन में कोर्ट में सरेंडर कर दिया ।
जानकारी के मुताबिक,जंगल सिकरी गांव का रहने वाला लवकुश पासवान सामूहिक दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज होने के बाद घर छोड़कर फरार हो गया था। गिरफ्तारी का दबाव बढ़ने पर दो दिन पहले लवकुश अपने दोस्तों के साथ आत्मसर्पण करने कोर्ट जा रहा था। कचहरी गेट पर पुलिस की घेराबंदी देख भाग निकला था।
वहीं, वारदात में शामिल रहे लवकुश के तीन साथियों समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने के साथ ही खोराबार पुलिस ने उनके मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिए हैं। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई होगी। इसकी तैयारी शुरू हो गई है।
जानकारी के मुताबिक, 27 जून को कक्षा 9वीं की छात्रा अपनी कक्षा में पढ़ने वाले एक किशोर के साथ जंगल में गई थी। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर जंगल सिकरी गांव के चार युवकों ने किशोर की पिटाई कर उसे भगा दिया था और छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया था। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने केस दर्ज कर तीन आरोपियों को बृहस्पतिवार दोपहर ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन चौथा आरोपी वकील पासवान रात में पकड़ा गया था।

इस वजह से उसे शुक्रवार को जेल भेजा गया है। घटना के बाद एक बात सामने आई कि भोलू उर्फ विशाल यादव ने अपना मोबाइल नंबर देते हुए बात करने का दबाव बनाया था। उसने कहा था कि बात नहीं करोगी तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर दूंगा।
एसएसपी डॉक्टर विपिन ताडा ने बताया कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो