scriptOyo होटल में देह व्यापार का पर्दाफाश, आपत्तिजनक अवस्था एक युवती संग दो युवक पकड़े | Prostitution going on in Oyo Hotel exposed | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Oyo होटल में देह व्यापार का पर्दाफाश, आपत्तिजनक अवस्था एक युवती संग दो युवक पकड़े

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 में चल रहे देह व्यापार के धंधे का खुलासा

ग्रेटर नोएडाJul 11, 2021 / 03:10 pm

lokesh verma

sex-racket.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. सेक्टर-36 स्थित ओयो होटल में चल रहे देह व्यापार के रैकेट का कोतवाली बीटा पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने देर रात छापा मारते हुए ओयो रूम से युवती समेत तीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 4 मोबाइल, 2 डीवीआर, रजिस्टर, ग्राहक फार्म और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की हैं। फिलहाल पुलिस रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी की जुटा रही है। पुलिस ने अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- बेटे के किडनैपिंग की रिपोर्ट लिखाने गई मॉडल की मां को ही लॉकअप में डाल दिया, पुलिस पर लगा मानसिक प्रताड़ना का आरोप

पुलिस कि गिरफ्त में आए अंकित पुत्र प्रेमपाल और दिपांशु पुत्र सत्यपाल को थाना बीटा-2 पुलिस ने आईबेरी हॉस्पिटल के सामने होटल के ओयो रूम से एक युवती के साथ आपत्तिजनक अवस्था में गिरफतार किया है। एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-36 स्थित ओयो होटल में देह व्यापार के रैकेट चल रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने एसीपी फर्स्ट के नेतृत्व में छापेमारी की। जहां से दो युवक और एक युवती संदिग्ध हालात में मिले। लड़के पहले से यहां पर रुके थे और लड़की फरीदाबाद से आई थी।
एडीसीपी पुलिस ने होटल से आरोपियों के कब्जे से 4 मोबाइल, 2 डीवीआर, 6900 रुपये नकद, रजिस्टर तथा ग्राहक फार्म और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। जांच में पता चला कि यहां लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। ओयो रूम होटल के केयर टेकर की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

Home / Greater Noida / Oyo होटल में देह व्यापार का पर्दाफाश, आपत्तिजनक अवस्था एक युवती संग दो युवक पकड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो