scriptगार्डों का कार सवारों ने किया ऐसा हाल, CCTV फुटेज देख सहम जाएंगे आप, देखें वीडियो | security guards beaten during checking | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

गार्डों का कार सवारों ने किया ऐसा हाल, CCTV फुटेज देख सहम जाएंगे आप, देखें वीडियो

-सुरक्षा गार्डों का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होने दबंगों को चेकिंग के लिए रोका था।
-आरोप है कि बिसराख पुलिस को सूचना देने के वावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

ग्रेटर नोएडाMar 19, 2019 / 02:58 pm

Rahul Chauhan

cctv

गार्डों का कार सवारों ने किया ऐसा हाल, CCTV फुटेज देख सहम जाएंगे आप, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित इरोज़ सम्पूर्णनम सोसाइटी में रविवार की रात सुरक्षा गार्डों को मोटरसाईकल और स्कॉर्पियो में सवार हो कर आए दबंगों ने जमकर पीटा और एक गार्ड का सिर कुर्सी मार कर फोड़ दिया। सुरक्षा गार्डों का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होने दबंगों को चेकिंग के लिए रोका था। वहीं सारी वारदात सोसाइटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोप है कि बिसराख पुलिस को सूचना देने के वावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। जब ये खबर मीडिया मे फ़ैली तो पुलिस ने गार्ड का मेडिकल कराकर शिकायत दर्ज़ की है।
यह भी पढ़ें

अखिलेश के खिलाफ शिवपाल की पार्टी से चुनाव लड़ेगा ये नेता, तोड़ चुका है मायावती की मूर्ति

सोसाइटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दबंगों की दबंगई साफ देखा जा सकता है। पहले बुलेट मोटरसाईकल पर सवार हो कर आए तीन दबंगों ने सुरक्षा गार्डों के साथ मारपीट करना शुरू किया, फिर स्कॉर्पियो में सवार हो कर आया एक और बदमाश इस मार पीट में शामिल हो गया। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात गार्ड के सिर पर कुर्सी खिच कर मार दी जिससे उसका सिर फट गया और दबंग फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव ने चाचा रामगोपाल को दिया बड़ा झटका, इस सीट से नहीं मिला टिकट

सुरक्षा गार्डों के सुपरवाइजर प्रशांत कुमार का कहना है कि जब कार सवार एक व्यक्ति अपनी कार ले सोसाइटी के अंदर जा रहा था। एंट्री गेट पर उन्हे सुरक्षा गार्डों ने चेकिंग के लिए रोक लिया। ये बात इतनी नागवार गुज़री की उसने सोसाइटी का गेट जाम कर दिया और गाली गलौज करना शुरू कर और अपना नाम सोनू और गाँव विसनोई का रहने वाला बताया और सुरक्षा गार्डो को देख लेने धमकी देकर चला गया। फिर अपने साथियों के साथ शाम को लौटा और सुरक्षा गार्डों पीटना शुरु कर दिया। इस दौरान कुर्सी से वार कर गार्ड सिर फोड़ दिया। इसकी सूचना बिसरख थाने पुलिस को दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

Home / Greater Noida / गार्डों का कार सवारों ने किया ऐसा हाल, CCTV फुटेज देख सहम जाएंगे आप, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो