scriptbaby snakes: सर्पनी ने दिए सैकड़ों बच्चे, बिल-बिलाकर लोगों के घरों में घुस रहे, दहशत में लोग | Hundreds of baby snakes in neighborhood people left their houses in fear | Patrika News
गुना

baby snakes: सर्पनी ने दिए सैकड़ों बच्चे, बिल-बिलाकर लोगों के घरों में घुस रहे, दहशत में लोग

baby snakes: सांपों के घरों में घुसने के डर से घर छोड़कर भागे कुछ परिवार, दहशत में पूरा मोहल्ला…

गुनाJun 03, 2024 / 09:53 pm

Shailendra Sharma

baby snakes
baby snakes: मध्यप्रदेश के गुना के बीनागंज में सांपों के डर से लोग दहशत में दिन गुजार रहे हैं। दरअसल बीनागंज चाचौड़ा रोड पर सरस्वती स्कूल के पास एक सर्पनी ने सैकड़ों बच्चे जन्मे। सांप के बच्चे पैदा होते ही बिलबिलाकर यहां भाग रहे हैं और लोगों के घरों में घुस रहे हैं। जिसके कारण पूरा मोहल्ला दहशत में है। लोगों का कहना है कि सांप के बच्चों की लंबाई कुछ ज्यादा बड़ी है जिन्हें देखकर हर कोई डरा हुआ है।

कई परिवारों ने छोड़ा मकान


बीनागंज में सरस्वती स्कूल के पास रहने वाले लोग इन दिनों सांपों की दहशत में हैं। लोगों का कहना है कि सर्पनी ने सैकड़ों बच्चे दिए थे जो घरों में घुस रहे हैं। सांप के बच्चों का खौफ ऐसा है कि एक दो परिवार तो मकानों में ताला डालकर दूसरी जगह रहने चले गए हैं। सांप के बच्चे कभी घरों में तो कभी नाली में तो कभी सड़क पर बिलबिलाते दिख जाते हैं। जिनके कारण बच्चों का खेलना कूदना तक बंद हो गया है।
यह भी पढ़ें

पिता की चिता को आग देकर लौटे सात साल के बेटे को नागिन ने 3 बार डसा, मौत


बीनागांव में है नागदेवता का स्थान


बताया गया है कि बीनागंज के पास बीनागांव में नाग देवता का स्थान है। यहां पूजा-पाठ होती रहती है। विगत दिवस माली के मकान के पास एक सर्पनी ने सैकड़ों बच्चों को जन्म दिया है। इन बच्चों की लंबाई कुछ ज्यादा ही है। यह बच्चे पहले एक मकान के पास घूमते थे, इसके डर से वहां रहने वाला एक किराएदार इतना डर गया कि वह अपने परिवार सहित मकान पर ताला लगाकर निकल गया।
यह भी पढ़ें

Bewafa Biwi: शादी के 8 साल बाद दो बच्चों के साथ प्रेमी के साथ भागी महिला, पति ने गुस्से में जला दीं यादें


Hindi News/ Guna / baby snakes: सर्पनी ने दिए सैकड़ों बच्चे, बिल-बिलाकर लोगों के घरों में घुस रहे, दहशत में लोग

ट्रेंडिंग वीडियो