scriptदर्द से तड़पती पत्नी को गोद में उठाकर अस्पताल भागा पति | Husband brought his wife in his arms in Guna district hospital | Patrika News
गुना

दर्द से तड़पती पत्नी को गोद में उठाकर अस्पताल भागा पति

अस्पताल में वार्ड ब्वॉय तक नहीं था, स्ट्रेचर लाने वाला कोई नहीं था, घायल पत्नी को पति गोद में उठाकर ले गया

गुनाMay 30, 2023 / 02:24 pm

deepak deewan

guns_asptal.png

अस्पताल में वार्ड ब्वॉय तक नहीं था,

गुना. पत्नी दर्द से तड़प रही थी लेकिन उसे अस्पताल के अंदर ले जाने के लिए वहां कोई नहीं था। वहां एक भी वार्ड ब्वॉय नहीं था यहां तक कि स्ट्रेचर लाने वाला भी कोई नहीं था। ऐसे में पति ने अपनी घायल पत्नी को गोद में उठाया और इलाज के लिए अस्पताल के अंदर भागा। यह नजारा जिला अस्पताल में देखा गया।

हादसे में घायल एक महिला को आरोन से एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल लाए तो वहां पर कोई वार्ड बॉय मौजूद नहीं था। इससे बारोद गांव निवासी महिला पिंकी बाई को पति ने गोद में उठाया और अस्पताल के अंदर डॉक्टर के पास ले जाने लगा। बाद में एक रिश्तेदार स्ट्रेचर लेकर आया और महिला को उस पर लिटाकर खुद ही धकेल कर अंदर ले गए।

महिला के पति गोलू ने बताया कि वह बाइक से अपनी ससुराल रातीखेड़ा से अपने घर जा रहे थे। तभी हादसा हो गया। पति पत्नी दोनों घायल हो गए। महिला को ज्यादा चोट आई थी इसलिए आरोन अस्पताल से उसे गुना रैफर किया गया था। पत्नी को दर्द हो रहा था लेकिन अस्पताल के अंदर ले जानेवाला यहां कोई नहीं मिला तो मैंने ही उसे गोद में उठाकर ले आया।

2 दिन पहले भी आ चुका है मामला
जिला अस्पताल में 2 दिन पहले एक बुजुर्ग महिला की सोनोग्राफी होनी थी। उसे पति अस्पताल लेकर पहुंचा था। महिला असहाय थी। इस वजह से उसका बुजुर्ग पति ही उसे स्ट्रेचर पर धकेल कर ले जा रहा था। यह मामला भी चर्चाओं में आया था। मामले में कलेक्टर ने सिविल सर्जन से भी जबाव-तलब किया था।

Home / Guna / दर्द से तड़पती पत्नी को गोद में उठाकर अस्पताल भागा पति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो