scriptमां छोड़ चुकी थी दुनिया अनजान मासूम पेट पर बैठकर आंचल पकड़कर खेलता रहा, देखने वाले रह गए हैरान | 26 Yr Married Women Murdered in Home Left Kid Crying | Patrika News
ग्वालियर

मां छोड़ चुकी थी दुनिया अनजान मासूम पेट पर बैठकर आंचल पकड़कर खेलता रहा, देखने वाले रह गए हैरान

26 साल की विवाहिता की घर में घुसकर की गई हत्या…मां की मौत से अनजात डेढ़ साल का बेटा मां के शव पर बैठकर खेलता रहा..

ग्वालियरOct 07, 2022 / 03:52 pm

Shailendra Sharma

gwalior_1.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर (gwalior) में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला (woman) की घर (home) में घुसकर हत्या (murder) कर दी गई, घटना के वक्त महिला के साथ उसका डेढ़ साल का मासूम बेटा (son) भी था जो मां की मौत से अनजान मां की लाश (mother deadbody) के पेट पर बैठकर खेलता रहा। जब महिला का पति घर पहुंचा तो देखा कि घर के दरवाजे खुले हुए थे सारा सामान बिखरा हुआ था और पत्नी मृत पड़ी थी जिसके पेट पर बैठकर बेटा खेल रहा था। पति पत्नी को तुरंत लेकर अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घर से करीब 10 तोला सोना व 50 हजार रुपए नकदी चोरी होने की बात भी पति ने कही है। पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की मदद से घटनास्थल की जांच की है और मामले की जांच में जुट गई है।

 

मां की लाश के पेट पर बैठकर खेलता रहा बेटा
घटना शहर के जनकगंज स्थित अयोध्या नगरी की है जहां गली नंबर- 2 में रहने वाले होटल मैनेजर मनीष शर्मा की 26 साल की पत्नी माला शर्मा की गुरुवार दोपहर को घर में घुसकर हत्या कर दी गई। पति मनीष ने पुलिस को बताया कि वो रोजाना की तरह सुबह करीब 11 बजे घर से होटल के लिए निकला था दोपहर को तीन बजे जब वो होटल से लौटकर घर पहुंचा तो देखा कि घर के सभी दरवाजे खुले हुए थे और सामान बिखरा हुआ था । वो घर के अंदर पहुंचा तो देखा कि पत्नी माला बेसुध बेड पर पड़ी हुई थी और डेढ साल का बेटा उसके पेट पर बैठकर खेल रहा था। वो तुरंत पत्नी को उठाकर पास के अस्पताल पहुंचा जहां पता चला कि पत्नी की मौत हो चुकी है। उसने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से घटनास्थल की जांच की। पति मनीष ने बताया घर से 10 तोला सोने के जेवर व 50 हजार रुपए नकद गायब हैं।

यह भी पढ़ें

बेरहम पिता : ढाई साल के बेटे को सरिए से पीटा फिर दीवान पलंग में बंद किया, 20 घंटे बाद पुलिस ने निकाला तो हो थम चुकी थीं सांसें

gwalior_2.jpg

पुलिस को पति की कहानी पर शक
बताया गया है कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट और पुलिस को घर में फोर्स एंट्री के कोई सबूत नहीं मिले है जिससे आशंका है कि किसी जान पहचान वाले या करीबी ने ही वारदात को अंजाम दिया है। शक की एक वजह ये भी है कि जिस घर में मनीष व उसकी पत्नी बेटे के साथ रहते हैं उसकी ऊपरी मंजिल पर किराएदार रहते हैं लेकिन घर में इतनी बड़ी घटना हो गई और उन्हें किसी भी तरह की कोई आवाज सुनाई नहीं दी। मृतका माला के शरीर पर भी संघर्ष के कोई निशान न होना शक पैदा कर रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर हत्यारे का सुराग जुटाने में लगी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो