बर्थ डे पर बार गर्ल के ठुमके, गोलियों की गूंज के बीच नोटों की बौछार

नेता पुत्र के जन्मदिन की पार्टी में जमकर उड़ा कानून का माखौल, गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच तमंचे पर डिस्को।

By: Hitendra Sharma

Published: 25 Sep 2021, 03:54 PM IST

ग्वालियर. शहर में नेता पुत्र के जन्मदिन की पार्टी में बार गर्ल के ठुमकों को देख पहले तो नोटों की बौछार हुई गोलियां शुक्रवार की शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में स्टेज पर एक लड़की डांस कर रही है और उसके ऊपर कुछ लोग नोट उड़ा रहे हैं।

सिर्फ 30 सेकंड के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। वीडियो में 'तेरी आंखों का यह काजल' गाने पर लड़की के ठुमके लगा रही है इसी बीच दो युवक इतने मदमस्त हो गए कि राइफल को लोड कर तड़ातड़ गोलियां चलाने लगे। हालांकि यह हर्ष फायरिंग में बंदूक को हवा में लहराकर गोलियां चलाई जा रही थी जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

बताया जा रहै है कि वीडियो मुरार इलाके के सिंहपुर रोड का है जहां पर 19 सितंबर की रात को जिला पंचायत सदस्य सरदार सिंह परिहार के बेटे आकाश का जन्मदिन मानाया जा रहा था। हालांकि पुलिस को वीडियो में नेता जी नहीं दिख रहे, इसलिए अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। वीडियो में गोली चलाने वाले युवकों की तलाश पुलिस कर रही है। फिलहाल पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

ग्वालियर चंबल अंचल में खुशी के मौके पर की जाने वाली फायरिंग पर पुलिस प्रशासन रोक लगा चुका है। हर साल होने वाली हर्ष फायरिंग में की लोगों की जान भी चली जाती है पर लोग फिर भी लापरवाही से बाज नहीं आते। वायरल वीडियो पुलिस अधिकारियों के पास भी पहुंचा है अब पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

birthday_inside.png

मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव के मुताबिक वीडियो जिला पंचायत सदस्य के घर का है, पर वह वीडियो में दिखाई नहीं रहे हैं। गोली चलाने वाले कौन हैं, यह पता कर रहे हैं। पहचान होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned