scriptDriver dead body find on cancer pahadi gwalior murder case | कैंसर पहाड़ी पर लावारिस मिली ड्राइवर की लाश, हत्या का शक | Patrika News

कैंसर पहाड़ी पर लावारिस मिली ड्राइवर की लाश, हत्या का शक

locationग्वालियरPublished: Nov 27, 2023 11:29:43 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

परिजन बोले किसी पर शक नहीं, लेकिन आशंका हत्या हुई...

crime_in_mp_driver_murder_case_gwalior.jpg

कैंसर पहाड़ी की सडक़ पर शनिवार, रविवार रात करीब दो बजे सलीम खान निवासी काला सैय्यद की लाश लावारिस मिली है। उसके सिर और शरीर में चोटें थीं। उन्हें देखकर परिवार मान रहा सलीम की हत्या हुई है, लेकिन उन्हें किसी पर शक नहीं है। पुलिस ने लाश को शव परीक्षण के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से पता चलेगा सलीम की मौत कैसे हुई है।

सलीम खान 48 पेशे से चालक था। उसका परिवार काला सैय्यद पर रहता है। । शनिवार, रविवार रात करीब दो बजे कंपू थाने की डायल 100 को उसकी लाश कैंसर पहाड़ी के रास्ते पर पड़ी मिली। तब पुलिस को पता चला। टीआइ शिवकुमार शर्मा ने बताया मौके पर पहुंचे तब सलीम का फोन बज रहा था। उसकी जेब से आधार कार्ड मिला तो लाश की पहचान हुई। नाम पता पढक़र उसके परिजन को बुलाया।

सिर और शरीर में चोट
सलीम के सिर और शरीर में चोटें थीं। परिजन ने पुलिस को बताया सलीम पेशे से चालक था। उसे नशे की आदत भी थी। सुबह घर से निकला था। रात तक वापस नही लौटा फिर वापस नहीं आया। रात पौने नौ बजे भाई से फोन पर उसकी बात हुई थी। तब सलीम ने कहा था थोडी देर में घर पहुंच रहा है, लेकिन आया नहीं। रात दो बजे पुलिस ने परिजन को कैंसर पहाड़ी पर बुलाकर घटना बताई। सलीम के शरीर पर चोटें देखकर परिजन ने हत्या होना माना है, लेकिन पुलिस कुछ भी कहने से पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा
ड्राइवर की लाश रात को कैंसर पहाड़ी पर मिली है। उसके सिर और शरीर में चोटें हैं। उसके साथ क्या हुआ है। मौत कैसे हुई है। शव के परीक्षण की रिपोर्ट से पता चलेगा। फिलहाल मर्ग कायम किया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
- अखिलेश रेनवाल, एएसपी

ट्रेंडिंग वीडियो