scriptरात ढलने पर आता, गाडिय़ों में आग लगाता था सनकी | freak used to come at night and set vehicles on fire | Patrika News
ग्वालियर

रात ढलने पर आता, गाडिय़ों में आग लगाता था सनकी

पुलिस को पता था, नहीं लिया कोई एक्शन 4 गाडिय़ां खाक

ग्वालियरApr 08, 2024 / 02:41 am

Puneet Shriwastav

crazed person has been setting fire to the vehicles parked

रात ढलने पर आता, गाडिय़ों में आग लगाता था सनकी

नाटय मंदिर (दाल बाजार) के पास खड़ी होने वाली गाडिय़ों में दो दिन से सनकी आग लगा रहा है। कोतवाली पुलिस को उसकी हरकत शनिवार से पता हैं, लेकिन उसने कोई एक्शन नहीं लिया तो रविवार सुबह 5 बजे फिर निकला तीन कार समेत चार गाडिय़ां फूंक दी। गाडिय़ों में आग कौन और क्यों लगा रहा है। अब भी पता नहीं चला है। पुलिस की दलील है गाडिय़ां जहां पार्क थीं, वहां सीसीटीवी नहीं है। आसपास रहने वाले भी कुछ नहीं बता पाए हैं।
सुनील कुमार निवासी दाल बाजार ने बताया नाटय मंदिर के पास कार पार्क करते हैं। रविवार सुबह मार्निंग वॉक पर निकले लोगों ने देखा यहां खड़ी गाडिय़ों में आग लगी है। तब हल्ला मचा फायर बिग्रेड को लोगों ने फोन किए। दमकल के पहुंचने तक दो पहिया समेत चार गाडिय़ां जलकर खाक हो चुकी थीं। एक कार का साइड का हिस्सा जल गया था। सुनील ने बताया गाडिय़ों में आग लगातार दो दिन से लगाई जा रही थी।
शनिवार सुबह 5 बजे करीब भी किसी ने कार में आग लगाई थी। उस वक्त मार्निंग वॉक पर निकले धर्मेन्द्र दुबे ने तुरंत देख लिया तो उन्होंने रेत फेंककर आग बुझाई थी फिर कोतवाली पुलिस से भी शिकायत की थी। मौके पर मौजूद लोगों का कहना था पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया, इसलिए बदमाश की हिम्मत बढ़ गई। शनिवार को कार में आग लगाने का प्रयास नाकाम रहा तो सनकी रविवार सुबह फिर नाटय मंदिर के पास खड़ी गाडिय़ों में फिर आग लगाई। इस बार उसने गाडिय़ां फूंकी।
इनके वाहन फूंके

नाटय मंदिर के पास बदमाश ने ऋषि सक्सेना निवासी टापू मौहल्ला की कार एचआर 93 बी 6422, बाकें बिहारी की कार एमपी 07 जेडएच 8833, अभिषेक पाठक की कार एमपी 07 पीएफ 8877 सहित दो पहिया वाहन एमपी 07 जेडके 5915 में आग लगाई।
एमपी 07 जेडके 5915
शिकायत आई थी, कैमरे नहीं हैं

नाटय मंदिर के पास सुबह सुबह किसी ने गाडिय़ों में आग लगाई है। आगजनी बीच में पार्क कार से शुरू हुई। उसमें लपटें उठीं तो बाजू की दोनों गाडिय़ों में आग लगी। घटनास्थल पर कोई कैमरा नहीं है। फिलहाल आग लगाने वाले का पता नहीं चला है। शनिवार को बदमाश ने इसी जगह पर वाहन में आग लगाई थी। उसे लोगों ने तुरंत काबू कर लिया था पुलिस को भी बताया था। आरोपी कौन है उसका पता लगाया जा रहा है।
आयुष गुप्ता सीएसपी लश्कर सर्किल

Hindi News/ Gwalior / रात ढलने पर आता, गाडिय़ों में आग लगाता था सनकी

ट्रेंडिंग वीडियो