script भारत-अफगानिस्तान मैच की तैयारी, मध्यप्रदेश के इस स्टेडियम में होगा टी-20 का मैच | india afghanistan t20 match at gwalior stadium | Patrika News

भारत-अफगानिस्तान मैच की तैयारी, मध्यप्रदेश के इस स्टेडियम में होगा टी-20 का मैच

locationग्वालियरPublished: Dec 19, 2023 03:50:43 pm

Submitted by:

Manish Gite

फ्लड लाइट की ट्रायल दो पोल की रोशनी से जगमग शंकरपुर क्रिकेट स्टेडियम, 20 को छह पोलों की जलाई जाएंगी लाइट, बीसीसीआई टीम भी आ सकती है...।

ind-afga-match.png

शंकरपुर स्थित नवनिर्मित एमपीसीए क्रिकेट मैदान की फ्लड लाइट की सोमवार देररात ट्रायल ली गई। स्टेडियम के दो पोल की लाइट को जलाकर टेस्टिंग की गई। 20 दिसंबर तक सभी पोल की लाइट को एक साथ जलाया जाएगा। संभवत: 20 दिसंबर को स्टेडियम का निरीक्षण करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) टीम भी आ सकती है, इसलिए तैयारियां पूरे जोरशोर के साथ की जा रही हैं। संभवत: 14 जनवरी को भारत और अफगानिस्तान टीम के बीच शंकरपुर स्टेडियम पर टी-20 मैच खेला जाएगा।

सोमवार देर रात ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन (जीडीसीए) के अध्यक्ष प्रशांत मेहता ने फ्लड लाइट के कंट्रोल पैनल का विधिवत पूजन किया। जैसे ही उन्होंने पैनल का बटन दबाया स्टेडियम दूधिया रोशनी से नहा गया। हालांकि सोमवार को सिर्फ दो पैनल की लाइट को जलाकर टेस्टिंग की गई, पोल की सभी लाइट जल रही थीं। करीब 15 मिनट लाइट जलाने के बाद लाइटों को बंद कर दिया गया। हालांकि अभी लाइटों का फोकस सही नहीं था, मंगलवार से लाइटों के फोकस को सही करने का काम शुरू होगा।

ग्वालियर के लिए बड़ी सौगात

जीडीसीए अध्यक्ष मेहता ने कहा, ग्वालियर के लिए यह बड़ी सौगात है कि शहर में दूसरा क्रिकेट स्टेडियम बनकर तैयार हो गया है। जल्द ही शंकरपुर स्थित नवनिर्मित स्टेडियम पर दर्शकों को रोमांचक मैच देखने को मिलेंगे।
उन्होंने कहा, स्टेडियम पर फिनिंसिंग का काम शेष रह गया है, जो तेज गति से चल रहे हैं और इस माह के अंत तक सभी काम पूरे कर लिए जाएंगे। फ्लड लाइट जलाने के दौरान जीडीसीए सचिव संजय आहूजा, निर्भय बाकलीबाल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो