scriptMP Crime: पैसे लेने बुलाकर लूटी महिला की इज्जत, हैरान कर देनी वाली खबर | Police caught accused who raped a woman by borrowing money | Patrika News
ग्वालियर

MP Crime: पैसे लेने बुलाकर लूटी महिला की इज्जत, हैरान कर देनी वाली खबर

आरोपी ने पीड़िता से उधार ले रखे हैं 60 हजार रूपए, फोन कर बोला पैसे लेने आ जाओ और आबरू तार-तार कर दी…पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया..

ग्वालियरMay 08, 2024 / 08:45 pm

Shailendra Sharma

GWALIOR RAPE
ग्वालियर में एक महिला से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला से रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला का परिचित ही है जिसने महिला से 60 हजार रूपए उधार ले रखे हैं और उन्हीं पैसों को वापस देने का कहकर महिला को बुलाया और फिर उसकी आबरू को तार-तार कर दिया। पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

पैसे लेने बुलाया और इज्जत लूटी


मामला शहर के बिजौली थाना इलाके का है। यहां रहने वाली महिला अंकिता (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसने करीब एक महीने पहले सत्येन्द्र चौहान नाम के युवक को 60 हजार रूपए उधार दिए थे। जब उसने सत्येन्द्र से पैसे वापस मांगे तो सत्येन्द्र ने उससे कहा कि साहू धर्मशाला के पास आ जाओ बैंक से पैसे निकालकर दे दूंगा। अंकिता वहां पहुंची तो सत्येन्द्र उसे धर्मशाला के कमरे में ले गया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया।
यह भी पढ़ें

24 घंटों में बड़ा एक्शन, गैंगरेप करने वाले हैवान पकड़ाए, घरों पर गरजा बुलडोजर


चंगुल से छूटकर भागी पीड़िता

आरोपी सत्येन्द्र की हवस का शिकार बनने के बाद किसी तरह अंकिता (बदला हुआ नाम) उसके चंगुल से छूटकर भागी और सीधे पुलिस थाने पहुंची। पुलिस थाने पहुंचकर अंकिता ने आरोपी सत्येन्द्र के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी सत्येन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

तलाक के बाद बीवी का कत्ल, पति बोला- वो मेरी नहीं हुई तो किसी और की नहीं हो सकती..


Hindi News/ Gwalior / MP Crime: पैसे लेने बुलाकर लूटी महिला की इज्जत, हैरान कर देनी वाली खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो