scriptMP Crime: तलाक के बाद बीवी का कत्ल, पति बोला- वो मेरी नहीं हुई तो किसी और की नहीं हो सकती.. | Wife murdered after divorce husband said If she is not mine then she cannot be someone else | Patrika News
खरगोन

MP Crime: तलाक के बाद बीवी का कत्ल, पति बोला- वो मेरी नहीं हुई तो किसी और की नहीं हो सकती..

करीब 5 साल पहले हुई थी शादी और 4 साल पहले हो गया था तलाक, गला घोंटकर हत्या करने के बाद आरोपी पति ने पुलिस थाने पहुंचकर किया सरेंडर..

खरगोनMay 08, 2024 / 06:10 pm

Shailendra Sharma

Wife murdered after divorce
MP Crime News: जिस पति की हरकतों से तंग आकर महिला ने शादी के एक साल बाद ही उसका साथ छोड़ दिया और तलाक दे दिया। अब उसी पति ने उसकी जान ले डाली। मामला खरगोन का है जहां एक तलाकशुदा पत्नी का उसी के पति ने कत्ल कर दिया। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी पति थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। मृतका के परिजन का कहना है कि आरोपी लगातार उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी देता था और कहता था कि तू मेरी नहीं हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा और अब बेटी की जान ले डाली।

‘मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की नहीं हो सकती’


खरगोन के काजीपुरा इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब इलाके में रहने वाली तलाकशुदा रोशनी की उसके ही पति सलीम ने हत्या कर दी। रोशनी को गला घोंटकर मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी सलीम पुलिस थाने पहुंचा और सरेंडर करते हुए पुलिसकर्मियों को रोशनी की हत्या के बारे में बताया। उसने कहा कि वो मेरी नहीं हो सकती तो किसी की नहीं हो सकती है। आरोपी की बात सुनकर पुलिस हैरान रह गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

MP Crime: शादी के बाद भी साली को परेशान कर रहा था युवक, जीजा साले ने दी ऐसी मौत देखकर हैरान रह गई पुलिस



5 साल पहले हुई थी शादी करीब 4 साल पहले तलाक

मृतका रोशनी के माता-पिता ने बताया कि रोशनी और सलीम की शादी करीब 5 साल पहले हुई थी। लेकिन सलीम की शराब की लत और रोजाना की जाने वाली मारपीट से तंग आकर रोशनी एक साल बाद ही उससे अलग हो गई थी और तलाक ले लिया था। रोशनी अलग रहकर छोटे-मोटे काम कर अपना जीवन चला रही थी लेकिन सलीम उसे लगातार परेशान करता था। 26 जनवरी को भी सलीम ने रोशनी पर चाकू से हमला किया था और भाग गया था। अब सलीम ने बेटी रोशनी की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

पिता की मौत की खबर सुन बेटी ने दी जान, एक साथ उठीं दोनों की अर्थियां, रो पड़ा पूरा गांव


Hindi News/ Khargone / MP Crime: तलाक के बाद बीवी का कत्ल, पति बोला- वो मेरी नहीं हुई तो किसी और की नहीं हो सकती..

ट्रेंडिंग वीडियो