scriptस्पा सेंटर में पुलिसकर्मियों ने की सेक्सुअल फैसिलिटी की डिमांड, युवतियों से की छेड़छाड़ | Policemen's demanded sexual facilities in spa center, molested girls | Patrika News
ग्वालियर

स्पा सेंटर में पुलिसकर्मियों ने की सेक्सुअल फैसिलिटी की डिमांड, युवतियों से की छेड़छाड़

स्पा सेंटर में मसाज कराने पहुंचे थे तीन पुलिस जवान, सेंटर में मौजूद युवतियों से की बदसलूकी, विवाद करते हुए मचाया हंगामा..

ग्वालियरMar 28, 2024 / 07:46 pm

Shailendra Sharma

gwalior_spa_center.jpg

spa center

ग्वालियर में खाकी के दागदार होने का मामला सामने आया है। यहां एक मसाज पार्लर में पुलिसकर्मियों ने वो किया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। तीन पुलिस जवान स्पा सेंटर में पहुंचे और सेंटर में काम करने वाली युवतियों से छेड़छाड़ करते हुए उनसे सेक्सुअल फैसिलिटी की डिमांड की जिससे हंगामा मच गया। शुरुआत में ये पता नहीं था कि तीनों पुलिस जवान हैं वो कस्टमर बनकर स्पा सेंटर में आए थे और इस हरकत को अंजाम दे डाला।

 


मामला ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना इलाके का है जहां एक स्पा सेंटर संचालक ने तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ स्पा सेंटर में युवतियों से छेड़छाड़ व सेक्सुअल फैसिलिटी की डिमांड करने की शिकायत की गई थी। शिकायत में ये भी बताया गया था कि आरोपियों ने अभद्रता व गालीगलौच करते हुए मारपीट भी की है। इस मामले की जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि स्पा सेंटर में जिन तीन आरोपियों ने अभद्रता व हंगामा किया है वो दरअसल मुरैना ट्रैफिक पुलिस के आरक्षक हैं।
यह भी पढ़ें

बेटियों की आंखों के सामने पापा ने मम्मी को मार डाला, ये है पूरा मामला




जानकारी के मुताबिक तीनों जवान विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के एक स्पा सेंटर में पहुंचे थे। पहले उन्होंने मसाज ली और फिर स्पा सेंटर की युवतियों से सेक्सुअल फैसिलिटी की डिमांड करते हुए छेड़छाड़ करने लगे। स्पा सेंटर के स्टाफ ने विरोध किया तो वो युवतियों को अपने साथ मुरैना ले जाने की कोशिश करने लगे जिससे विवाद बढ़ गया और मारपीट व हाथापाई तक नौबत पहुंच गई। हंगामा मचने पर तीनों जवान मौके से भाग गए थे जिसके बाद स्पा सेंटर संचालक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। तीनों आरोपियों की डिटेल सामने आने के बाद तुरंत मुरैना पुलिस को इस संबंध में जानकारी उपलब्ध कराई गई थी, जिसके आधार पर इस पूरे केस में कार्रवाई की गई है। पुलिस ने तीनों आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है।

देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Gwalior / स्पा सेंटर में पुलिसकर्मियों ने की सेक्सुअल फैसिलिटी की डिमांड, युवतियों से की छेड़छाड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो