scriptचुनाव के बीच पूर्व मंत्री का ऑडियो वायरल होते ही गरमाई सियासत, जानें अब क्या कह गईं इमरती देवी | Politics heated up as audio of former minister went viral amid lok sabha election 2024 know Imarti Devi controversial statement she said it is a conspiracy | Patrika News
ग्वालियर

चुनाव के बीच पूर्व मंत्री का ऑडियो वायरल होते ही गरमाई सियासत, जानें अब क्या कह गईं इमरती देवी

अपने बयानों के लेकर अक्सर विवादों से घिरी रहने वाली इमरती देवी लोक सभा चुनाव के बीच एक बार फिर विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं… इनके देसी अंदाज का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है…

ग्वालियरApr 29, 2024 / 09:34 am

Sanjana Kumar

Imarti Devi
ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्‌टर समर्थक रहीं पूर्व मंत्री और भाजपा नेत्री इमरती देवी अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में बनी रहती हैं। लोक सभा चुनाव 2024 के बीच इमरती देवी एक बार फिर से विवादों में हैं। अब इमरती देवी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इमरती देवी के देसी अंदाज में कही गई बात के इस ऑडिय़ो से एमपी के राजनीतिक गलियारों में सियासत गरमा गई है।

कांग्रेस प्रत्याशी के लिए कही ये बात

इस ऑडियो में इमरती देवी कांग्रेस के ग्वालियर से प्रत्याशी प्रवीण पाठक और भिण्ड से प्रत्याशी फूल सिंह बरैया की मदद करने का समर्थक को संकेत दे रही हैं। कथित ऑडियो में इमरती अपने समर्थक से देसी लहजे में बात कर रही हैं। ग्वालियर से भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह के प्रति नाराजगी जताते कह रही हैं कि मैंने जिसको माना है उसके साथ दगा नहीं करो। मुझे तो बजरंगबली देख रहे हैं। वहीं भारत सिंह ने हराओ और वहीं जनपद सदस्य उठा के ले गाओ। ऐसा दोगलापन अपन नहीं कर सकते। जी जान से लगे हैं। अभी मैं चंदेरी में हूं। अगले दिन भारत सिंह का हमाओ क्षेत्र में भ्रमण है तो मजबूरी में मुझे जाना पड़ेगा।

‘भांडेर मेरा मायका है’

बरैया को समर्थन की बात पर इमरती देवी कह रही हैं कि ‘भांडेर तो हमारा मायका है। हम मायके वालों की मदद काहे नहीं करेंगे। व्यक्तिगत मदद करेंगे। बराबर करेंगे। समर्थक उनसे आग्रह कर रहा है कि बरैया के लिए हम गुप्त मीटिंग रखकर आपको बुलाएंगे।

अब भड़कीं बोली बदनाम करने की साजिश

पूर्व मंत्री इमरती देवी को ऑडियो के वायरल होने की खबर मिली तो आनन-फानन में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। चंदेरी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इमरती देवी ने दावा किया कि ऑडियो में मेरी आवाज नहीं हैं। इसकी शिकायत डाबरा पहुंचते ही करूंगी। मुझे पार्टी में बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। जिस किसी ने भी इस तरह की हरकत की है ये गलत हैं। हम अपनी पार्टी के खिलाफ कभी भी काम नहीं करेंगे।

घर वापसी के संकेत

हालांकि अब राजनीतिक गलियारों में सरगर्मियां तेज हैं कि इमरती देवी जल्द ही घर वापसी कर सकती हैं। वे जल्द ही भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस का हाथ फिर से थाम कर घर वापसी कर सकती हैं।

Home / Gwalior / चुनाव के बीच पूर्व मंत्री का ऑडियो वायरल होते ही गरमाई सियासत, जानें अब क्या कह गईं इमरती देवी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो