स्कूलों में कोरोना का कहर: आधा दर्जन शिक्षक और 8 छात्र मिले संक्रमित, अभिभावकों में दहशत

Highlights

- इंटर कॉलेज के आधा दर्जन शिक्षक और आठ छात्र कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप

- स्कूलों में लगातार कोविड-19 के मामले सामने आने से छात्रों के परिजन खौफजदा

- सभी संक्रमितों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया

By: lokesh verma

Published: 29 Nov 2020, 10:55 AM IST

हापुड़. दिल्ली रोड स्थित एसएसवी इंटर कॉलेज के आधा दर्जन शिक्षक और आठ छात्र कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है। स्कूलों में लगातार कोविड-19 के मामले सामने आने से छात्रों के परिजन खौफजदा हैं। बता दें कि शनिवार को हापुड़ में 6 शिक्षक व 8 छात्र समेत 27 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए। वहीं, 20 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए। अब तक जिले में 62 लोगों की कोरोना के चलते मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें- Noida स्लम एरिया में बेदम हुआ कोरोना वायरस, एक फीसदी से भी कम मिली संक्रमण की दर

हापुड़ जिले में कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। अब इसकी जद में खुल रहे स्कूल भी आ रहे हैं। स्कूलों में लगातार कोविड-19 के मामले सामने आने से शिक्षकों और छात्रों के साथ अभिभावक भी चिंतित हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शनिवार को एसएसवी इंटर कॉलेज में शिविर लगाकर शिक्षकों और छात्रों की जांच की। जांच रिपोर्ट में आधा दर्जन शिक्षक और आठ छात्र समेत 27 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल सभी संक्रमितों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 3851 पर पहुंच चुकी है। वहीं, कोरोना को हराने वालों की संख्या 3563 है। फिलहाल 226 लोगों का इलाज जारी है। जबकि 62 लोग कोरोना से जंग हार चुके हैं।

सीएमओ डॉ. रेखा शर्मा का कहना है कि जिले में कोरोना काफी घातक हो चला है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह जागरूक नागरिक बनें और अपने स्वस्थ की जांच कराते रहें। उन्होंने कहा कि कोरोना के मरीजों को छिपाएं नहीं इससे जहां उनकी जान को खतरा हो सकता है, बल्कि अन्य लोग भी इसकी चपेट में आ सकते हैं। इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क जरूर लगाएं।

यह भी पढ़ें- अब शादियों में वर-वधू को मिलेगा ई-आशीर्वाद, अलग-अलग तरह के निमंत्रण पत्र हो रहे वायरल

coronavirus Coronavirus Outbreak
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned