scriptतेज रफ्तार का कहर: एनएच-9 पर तेज रफ्तार वाहन ने 3 युवकों को कुचला, मौत के बाद मचा कोहराम, देखें वीडियो- | Three bike rider crushes by high speed vehicle at NH 9 | Patrika News
हापुड़

तेज रफ्तार का कहर: एनएच-9 पर तेज रफ्तार वाहन ने 3 युवकों को कुचला, मौत के बाद मचा कोहराम, देखें वीडियो-

हापुड़ देहात क्षेत्र के नेशनल हाईवे- 9 पर हुआ भीषण हादसा

हापुड़Nov 17, 2018 / 10:04 am

lokesh verma

hapur

तेज रफ्तार का कहर: एनएच-9 पर तेज रफ्तार वाहन ने 3 युवकों को कुचला, मौत के बाद मचा कोहराम, देखें वीडियो-

हापुड़. नेशनल हाइवे-9 पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार बाइक सवार तीन युवकों को किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही सीओ सिटी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं पुलिस टीम हादसे की जांच करते हुए टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश में जुटी है।
भाजपा के 2 तेजतर्रार विधायकों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, कभी हो सकती है गिरफ्तारी

जानकारी के अनुसार, मामला थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के नेशनल हाईवे- 9 का है। जहां अपाची बाइक सवार तीन युवक तारीफ, अशरफ अपने एक अन्य साथी के साथ अमरोहा से दिल्ली को तरफ किसी काम से जा रहे थे। इसी बीच अचानक पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने तीनों युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि तीनों टक्कर लगने से हाइवे पर ही गिर गए, जिसमें तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही सीओ राजेश सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और तीनों युवकों को नजदीकी अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने तीनों युवकों को मृतक घोषित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों में चीख-पुकार मच गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो