scriptHapur में कोरोना वायरस के तीन नए केस और मिले, 6 पहुंची मरीजों की संख्या | three new cases of coronavirus in hapur total 63 case | Patrika News
हापुड़

Hapur में कोरोना वायरस के तीन नए केस और मिले, 6 पहुंची मरीजों की संख्या

Highlights
– तीन और लोगों की कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मचा हड़कंप
– जिला प्रशासन ने तीन किलोमीटर के क्षेत्र को किया पूरी तरह सील
– हापुड़ में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 6 हुई

हापुड़Apr 10, 2020 / 09:49 am

lokesh verma

Coronavirus : Police caught three foreign youth in Madhya Pradesh

Coronavirus in MP : टोटल लॉकडाउन में प्रदेश के तीन जिलों के लिए मुसीबत बने 3 विदेशी

हापुड़. जिले में गुरुवार रात तीन और लोगों की कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया हैै। इसके बाद जिला प्रशासन ने तीन किलोमीटर के क्षेत्र को पूरी तरह सील कर दिया गया है। बता दें कि इससे पहले जिले में तीन कोरोना पीड़ित थे। इस तरह हापुड़ में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है।
यह भी पढ़ें- Lockdown: बिजनौर में पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सका बेटा, वीडियो कॉल से किए अंतिम दर्शन

दरअअसल, कोरोना के तीनों नए मामले कोतवाली हापुड़ नगर के मोहल्ला करीमपुरा, मजीदपुरा और कोटला मेवतियान में मिले हैं। जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से तीनों मोहल्लों के तीन किलोमीटर के दायरे को सील कर दिया है। अब यहां रहने वाले लोग घर से बाहर नहीं निकल पाएंगे। इसके साथ ही प्रशासन इन क्षेत्रों को सैनिटाइज करने का कार्य भी शुरू कर दिया है।
तबलीगी जमात से था पहला केस

बता दें कि हापुड़ में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज हफ्तेभर पहले 2 अप्रैल काे मिला था, जो थाईलैंड निवासी 71 वर्षीय अब्दुल दाहा है। यह दिल्ली तब्लीगी जमात में शामिल होकर जनपद पहुंचा था। यह थाईलैंड के 8 साथियों के साथ एक मस्जिद में ठहरा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो