scriptVideo : वरुण धवन का योगा मंत्र: कंधों और सीने को लचकदार बनाएंगे ये आसन | Varun Dhawan Stretches Away Stiff Shoulders and Chest Muscles with yoga watch video | Patrika News
स्वास्थ्य

Video : वरुण धवन का योगा मंत्र: कंधों और सीने को लचकदार बनाएंगे ये आसन

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने स्टिफ कंधों और छाती के मांसपेशियों को ठीक करने के लिए योग को सबसे बेहतर बताया है।

मुंबईJun 26, 2024 / 05:29 pm

Manoj Kumar

Varun Dhawan

Varun Dhawan

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने स्टिफ कंधों और छाती के मांसपेशियों को ठीक करने के लिए योग को सबसे बेहतर बताया है। वरुण ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक reel शेयर की, जिसमें वह स्टिफ मांसपेशियों के लिए stretching करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में वरुण अपने instructor के मार्गदर्शन में कई आसन करते नजर आ रहे हैं।
वरुण ने वीडियो में लिखा, “The best stretch… Helps to open up the shoulders and chest. End with apnasana (knees to chest)।”

कैप्शन में वरुण ने योग को अपने जीवन का “सबसे फायदेमंद हीलिंग तत्व” बताया। उन्होंने लिखा, “Yoga – stretch to be the best. हाँ, यह मेरे जीवन में सबसे फायदेमंद हीलिंग तत्व रहा है। मेरे कंधों और छाती के मांसपेशियों में बहुत stiffness थी।
37 वर्षीय अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार 2023 की फिल्म ‘Bawaal’ में देखा गया था, ने शेयर किया कि वीडियो में किए गए आसनों ने उनकी पाचन शक्ति और नींद में भी सुधार किया है। उन्होंने लिखा, “इन आसनों ने वास्तव में मुझे खोलने में मदद की है और मेरी पाचन शक्ति और नींद में सुधार किया है। मेरे शिक्षक के मार्गदर्शन में यहां पहुंचने में मुझे काफी समय लगा।”
वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही action drama ‘Baby John’ में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और सान्या मल्होत्रा भी हैं। इसके अलावा, उनके पास “Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari” और “Citadel: Honey Bunny” भी पाइपलाइन में हैं।
(IANS)

Hindi News/ Health / Video : वरुण धवन का योगा मंत्र: कंधों और सीने को लचकदार बनाएंगे ये आसन

ट्रेंडिंग वीडियो