पत्नी को मनाने गया था ससुराल, वहां हुई पिटाई तो आकर फंदे से लटका, की थी लव मैरिज

मंजिल तक पहुंचने वाली हर लव मैरिज सफल हो यह भी जरूरी नहीं है (Youth Committed Suicide After Clash With Wife In Rohtak Haryana) (Haryana News) (Hisar News) (Rohtak News) (Love Marriage)...

By: Prateek

Published: 25 Aug 2020, 06:39 PM IST

रोहतक,हिसार: हर लव स्टोरी मुकाम पर पहुंचे यह जरूरी नहीं होता, इसी तरह हर लव मैरिज सफल हो यह भी जरूरी नहीं है। ऐसा ही एक मामला यहां से सामने आया जहां एक लव मैरिज का दुखद अंत हुआ। पांच साल पहले लव मैरिज करने वाले एक युवक ने घर पर ही फंदा लगाकर जान दे दी। उसके परिवार वालों ने उसकी पत्नी और ससुराल वालों पर उसे प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: Maharashtra: रायगढ़ हादसे में 20 घंटे बाद जिंदा निकला 5 साल का बच्चा, लोगों ने कहा- चमत्कार

यह घटना हरियाणा के रोहतक जिले के बाबरा मोहल्ले की है। 32 वर्षीय सचिन टैक्सी ड्राइवर था। उसके बड़े भाई नितिन शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। उसने जानकारी दी कि सचिन ने सल्लारा मोहल्ला में रहने वाली पूजा के साथ करीब 5 वर्ष पहले लव मैरिज की थी। उनका एक तीन साल का बेटा था। शादी के बाद से ही दोनों में अनबन रहती थी।

यह भी पढ़ें: सुब्रमण्यन स्वामी का आरोप- Sushant Singh Rajput ने मरने से पहले दुबई के ड्रग डीलर से की थी बात, मौत के दिन क्यों आया था मिलने


कुछ दिनों पहले दोनों में फिर विवाद हुआ। पूजा झगड़े के बाद 21 अगस्त को अपने मायके चली गई। अगले ही दिन सचिन अपनी पत्नी को मनाने पहुंचा। नितिन का आरोप है कि वहां उसकी पत्नी पूजा, उसके भाई व मामा ने सचिन के साथ मारपीट की थी। सचिन के सिर और हाथ पर चोट भी आई थी। इस घटना के बाद से सचिन मानसिक रूप से परेशान था। इसके बाद उसने जान देने का कदम उठाया।

यह भी पढ़ें: Corona संकट के बीच भाजपा में खुशी की लहर, दिग्गज पूर्व IPS अधिकारी BJP में शामिल

सोमवार सुबह पोस्टमैन आया तो उसने सचिन को आवाज दी। जब वह बाहर नहीं आया तो परिजनों ने खिड़की से देखा तो सचिन लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned