scriptCannes 2024: हीरामंडी की ‘बिब्बोजान’ का कान्स में दिखा अनोखा लुक, सनशाइन बन चमकी एक्ट्रेस | Patrika News
हॉलीवुड

Cannes 2024: हीरामंडी की ‘बिब्बोजान’ का कान्स में दिखा अनोखा लुक, सनशाइन बन चमकी एक्ट्रेस

Aditi Rao Hydari in Cannes 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ से सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, अब एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंच गई हैं। यहां एक्ट्रेस अपने लुक के लिए चर्चा में आ गई हैं। आइए डालते हैं नजर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर।

मुंबईMay 23, 2024 / 02:02 pm

Riya Chaube

Aditi Rao Hydari
1/4
Aditi Rao Hydari in Cannes 2024: 'हीरामंडी' फेम एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी कान्स में शामिल हुई हैं। इस खास इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने फ्लोरल गाउन चुना, जिसके कारण अदिति लाइमलाइट में रहीं।
Aditi Rao Hydari in cannes
2/4
अदिति राव हैदरी ने कान्स में अपने लुक से सुर्खियां बटोरीं। एक्ट्रेस ने अपने कान्स लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर शेयर की हैं।
Aditi Rao Hydari in cannes 2024
3/4
इन तस्वीरों में अदिति ने पीले रंग के फूलों वाली फ्लोरल ड्रेस पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लुक को कम्प्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने गोल्डन इयररिंग्स और हाथों में रिंग्स पहनी। इस ऑउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने हील्स की ब्लैक सेंडल कैरी किए हैं।
Aditi Rao Hydari in cannes film festival 2024
4/4
अदिति का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर केवल फैंस ही नहीं बल्कि मनीषा कोइराला, संजीदा शेख जैसे पॉपुलर स्टार्स ने भी कमेंट किया है।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / Hollywood News / Cannes 2024: हीरामंडी की ‘बिब्बोजान’ का कान्स में दिखा अनोखा लुक, सनशाइन बन चमकी एक्ट्रेस

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.