scriptमशहूर सिंगर का अश्लील वीडियो आया सामने, पूरी दुनिया के सामने कबूला कहा- ‘हां ये सच है’… | Obscene video of famous singer surfaced made fun of by saying it is true | Patrika News
हॉलीवुड

मशहूर सिंगर का अश्लील वीडियो आया सामने, पूरी दुनिया के सामने कबूला कहा- ‘हां ये सच है’…

मशहूर कनाडाई रैपर और सिंगर ड्रेक का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के कई दिनों बाद उन्होंने इस पर बात की। आइए जानते हैं वायरल वीडियो को लेकर उन्होंने क्या कहा?

Feb 10, 2024 / 07:14 pm

Suvesh Shukla

Obscene video of famous singer surfaced made fun of by saying it is true

मशहूर सिंगर ड्रेक ने वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी।

मशहूर कनाडाई रैपर और सिंगर ड्रेक सोशल मीडिया पर अपने आपत्तिजनक वीडियो के वायरल होने के बाद से सुर्खियों में हैं। वायरल वीडियो में उनकी ही तरह दिखने वाला एक शख्स है जो आपत्तिजनक हरकत करते हुए दिख रहा है। वीडियो मंगलवार से ही सोशल मीडिया एक्स पर वायरल हो रहा था। जिसे बाद में हटा दिया गया। कई दिनों की चुप्पी के बाद अब सिंगर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फोन से ढका है चेहरा
वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स का चेहरा फोन से ढका हुआ है। इसलिए ये कह पाना कठिन है कि वो ड्रेक ही हैं। ड्रेक की तरह दिख रहा शख्स बिस्तर पर लेटा हुआ है और खुद को छूते हुए वीडियो बना रहा है। 

ड्रेक ने तोड़ी चुप्पी
नैशविले में ब्रिजस्टोन एरेना में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान वह मंच पर आए और अपने वायरल वीडियो को लेकर लापरवाही भरे अंदाज में कहा कि “मैं जानता हूं कि आप सभी शायद इस पर मेरे संबोधन का इंतजार कर रहे होंगे। तो, अफवाह सच हैं।” थोड़ा सा रुकने के बाद ड्रेक ने कहा कि “मेरे पिताजी यहाँ हैं!” और हंसने जैसा माहौल बना दिया।

लोग डीपफेक होने का भी लगा रहे अंदाजा
चूंकि सिंगर ने इस मुद्दे को बहुत ही हल्के में लिया और सीधे तौर पर इसपर कुछ नहीं कहा इसलिए लोग वीडियो के डीपफेक होने का भी अंदाजा लगा रहे हैं। इससे पहले टेलर स्विफ्ट की डीपफेक तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई थीं।
https://twitter.com/Liutauras_/status/1754823952038342807?ref_src=twsrc%5Etfw
दोस्त के पूछने पर इमोजी भेज दी
ड्रेक ने इस वायरल वीडियो के मुद्दे को बहुत ही हल्के में लिया है। कथित तौर पर उन्होंने अपने करीबी दोस्त, किक स्ट्रीमर एडिन रॉस के साथ बातचीत में स्थिति को हंसी में उड़ा दिया। रॉस ने कथित तौर पर यह भी दावा किया कि वीडियो का उल्लेख करने वाले उसके वॉयस नोट के जवाब में ड्रेक ने उसे “हंसी के आठ इमोजी” भेजे थे।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / मशहूर सिंगर का अश्लील वीडियो आया सामने, पूरी दुनिया के सामने कबूला कहा- ‘हां ये सच है’…

ट्रेंडिंग वीडियो