scriptइस फेमस सिंगर को बच्चों के सामने बेरहमी से मारता था पति, तंग आकर की सुसाइड करने की कोशिश, इंस्टा पोस्ट पढ़ रो देंगे आप | Singer areum hospitalized after attempting suicide after posting on Instagram about mentally disturb over failed marriage | Patrika News
मनोरंजन

इस फेमस सिंगर को बच्चों के सामने बेरहमी से मारता था पति, तंग आकर की सुसाइड करने की कोशिश, इंस्टा पोस्ट पढ़ रो देंगे आप

Areum is hospitalized after suicide attempt: कोरियन सिंगर एरियम ने आज सुबह सुसाइड करने की कोशिश की है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर है और उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। आखिर ऐसा क्या हुआ होगा जिसकी वजह से सिंगर ने इतना बड़ा कदम उठाया…आइए जानते हैं।

मुंबईMar 27, 2024 / 11:45 am

Gausiya Bano

Areum is hospitalized after suicide attempt

Areum is hospitalized after suicide attempt

Areum is hospitalized after suicide attempt: साउथ कोरिया सिंगर और के-पॉप गर्ल गैंग टी-आरा की एक्स मेंबर एरियम शादी के बाद से ही मुश्किलें झेल रही हैं। आज तो उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक उन्हें होश नहीं आया है। उनकी हालत बहुत गंभीर है।


एरियम ने सुसाइड करने से पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने उनके साथ हुए अत्याचारों को शेयर करते हुए अपने एक्स हस्बैंड और बिजनेसमैन किम यंग-गुल पर संगीन आरोप लगाएं।
एरियम ने बताया कि किम उनके साथ और उनके बच्चों के साथ बहुत मारपीट करते थे। फाइनेंशियल मदद बिल्कुल नहीं करते थे, बच्चों के सामने भी वो उन्हें मारते-पीटते थे, बच्चों की देखभाल को इग्नोर करते थे, साथ ही कई गलत कामों में भी शामिल रहते थे।

यह भी पढ़ें

संबंध बनाने को किया मजबूर… 31 साल बाद एक्ट्रेस ने खोला राज, बयां किया उस काली रात का खौफनाक किस्सा



इसके अलावा सिंगर ने किम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनके शरीर पर लगी चोटों की फोटोज भी शेयर की, जो किम के कारण लगी। खराब शादी के कारण सिंगर ने परेशान होकर पहले भी जान लेने की कोशिश की है।

areum_photos_.jpg

यह भी पढ़ें

Hollywood Latest News




बता दें कि एरियम ने 2019 में किम से शादी की थी। दोनों के 2 बेटे हुए। लेकिन किम के साथ एरियम खुश नहीं थी। जिसके बाद उन्होंने पिछले साल अपने पति को तलाक देने का फैसला किया। इसके साथ एरियम ने ये भी बताया कि तलाक मिलने के बाद वो अपने मौजूद बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी। उस दौरान सिंगर ने बताया कि उनका बॉयफ्रेंड ही एक ऐसा शख्स है, जिसने उन्हें उनकी परेशानियों से निकलने की मदद की।

Home / Entertainment / इस फेमस सिंगर को बच्चों के सामने बेरहमी से मारता था पति, तंग आकर की सुसाइड करने की कोशिश, इंस्टा पोस्ट पढ़ रो देंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो