scriptFlipkart Big Bachat Dhamaal: Smart Tv, AC समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा 40 प्रतिशत से ज्यादा की छूट, यहां चेक करें लेटेस्ट ऑफर्स | Flipkart Big Bachat Dhamaal sale start gret offers on TVs and AC | Patrika News

Flipkart Big Bachat Dhamaal: Smart Tv, AC समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा 40 प्रतिशत से ज्यादा की छूट, यहां चेक करें लेटेस्ट ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2022 11:11:27 am

Submitted by:

Ajay Verma

Flipkart Big Bachat Dhamaal सेल शुक्रवार से शुरू हो गई है। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक से लेकर होम किचन अप्लायंस तक पर बंपर डील दी जा रही हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन्स पर भी ऑफर्स मिलेंगे।

flipkart.jpg

Flipkart Big Bachat Dhamaal

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) की बिग बचत धमाल (Flipkart Big Bachat Dhamaal) सेल शुरू हो गई है, जो कि 6 मार्च तक चलेगी। इस सेल में स्मार्टफोन्स से लेकर स्मार्ट टीवी तक उपलब्ध हैं, जिनपर आकर्षक ऑफर और डील दी जा रही हैं। इसके अलावा ग्राहकों को होम और किचन अप्लाइंस भी बंपर डिस्काउंट मिलेगा। हम आपको इस खबर में स्मार्ट टीवी, एयर कंडीशनर समेत कई प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले आकर्षक ऑफर्स के बारे में बताएंगे।


स्मार्ट टीवी :

फ्लिपकार्ट की बिग बचत धमाल सेल में सभी स्मार्ट टीवी 70 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं। आप सेल के दौरान Mi 5X स्मार्ट टीवी को 49,999 रुपये की बजाय 31,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी पर आपको 11,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और Axis बैंक की ओर से पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा 50 इंच वाले OnePlus U1S स्मार्ट टीवी पर भी शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। आप इस टीवी को 42,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसपर 4,778 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI मिलेगी।

ये भी पढ़ें: अब तक की सबसे कीमत पर उपलब्ध है iPhone 12, 14900 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ मिल रहे हैं ये आकर्षक ऑफर्स

एयर कंडीशनर :

फ्लिपकार्ट की सेल में बेहद कम कीमत पर एयर कंडीशनर्स उपलब्ध हैं। अगर आप अपने लिए नया एसी खरीदना चाहते हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। आप फ्लिपकार्ट से Blue Star 1 Ton एयर कंडीशनर को केवल 22,490 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसपर Axis बैंक की तरफ से 5 प्रतिशत का कैशबैक और 3,749 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI मिलेगी। वहीं, आप विंडो की बजाय स्प्लिट एसी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको iFFALCON 1 Ton स्मार्ट एसी 24,990 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा।

किचन अप्लायंस :

फ्लिपकार्ट की सेल में किचन अप्लायंस को बेहद कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस सेल में Pigeon की Electric Kettle 599 रुपये और Lifelong Power Pro मिक्सर ग्राइंडर 1,309 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इसके साथ ही किचन के लिए Glen ISPA Chimney को 9,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस चिमनी की असल कीमत 19,995 रुपये है।

ये भी पढ़ें: Elon Musk इस ख़ास स्मार्टफोन का करते हैं इस्तेमाल! Twitter पर हुआ ब्रांड का खुलासा

फ्रिज और वॉशिंग मशीन :

फ्लिपकार्ट पर फ्रिज और वॉशिंग मशीन्स उपलब्ध है। फ्रिज पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट और वॉशिंग मशीन्स पर 60 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसके अलावा दोनों प्रोडक्ट्स पर ग्राहकों को नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज जैसे शानदार ऑफर्स मिलेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो