Honor Vision और Honor Vision Pro टीवी हुए लॉन्च, पॉप-अप कैमरा और Harmony OS से हैं लैस

Honor Vision और Honor Vision Pro टीवी हुए लॉन्च, पॉप-अप कैमरा और Harmony OS से हैं लैस

Vishal Upadhayay | Publish: Aug, 11 2019 02:08:01 PM (IST) होम अप्लाइअन्स

  • कंपनी ने अपने इस नए प्रोडक्ट का नाम Smart Screen डिवाइस रखा है।
  • Honor Vision और Honor Vision Pro में 55 इंच की 4K UHD स्क्रीन दी गई है।
  • Honor Vision Pro में वीडियो कॉलिंग के लिए पॉप-अप कैमरा दिया गया है।

नई दिल्ली: हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी ऑनर ने अपना पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। इनमें Honor Vision और Honor Vision Pro शामिल हैं, जो Harmony OS से लैस हैं। कंपनी ने अपने इस नए प्रोडक्ट का नाम Smart Screen डिवाइस रखा है। इन दोनों ही टीवी में 55 इंच की 4K UHD स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा क्वॉड-कोर Honghu 818 चिप का इस्तेमाल किया गया है।

Honor Vision और Honor Vision Pro कीमत

Honor Vision की कीमत 3,799 चीनी युआन करीब (38,200 रुपये) है और Honor Vision Pro की कीमत 4,799 चीनी युआन करीब (48,200 रुपये) है। इन्हें प्री-ऑर्डर के लिए Vmall पर उपलब्ध करा दिया गया है। वहीं, चीन में बिक्री के लिए 15 अगस्त से उपलब्ध कराया जाएगा। इन टीवी को ग्लोबली कब तक लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Honor Vision और Honor Vision Pro फीचर्स

Honor Vision और Honor Vision Pro में 55 इंच का 4K डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्यूलेशन (3840×2160) पिक्सल का है। दोनों ही टीवी के डिस्प्ले में German TUV Rheinland लो-ब्लू-आई प्रोटेक्शन दिया गया है और यह थ्री साइट बेजल लेस फुल व्यू डिजाइन के साथ आते हैं। इसके अलावा ये स्मार्ट टीवी क्वॉड-कोर Honghu 818 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम के साथ आते हैं। इनमें Honor Vision में 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है। जबकि Honor Vision Pro में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

Honghu चिपसेट और पॉप-अप कैमरा

बता दें Honghu लाइनअप के चिप को पहली बार इस डिवाइस में एड किया गया है। यह चिपसेट HDR, SR, NR, DCI, ACM MEMC जैसे फीचर्स मुहैया कराता है जिसकी मदद से यूजर्स हाई-एंड वीडियो एक्सपीरियंस का लुत्फ उठा सकते हैं। Honor Vision Pro मॉडल में दिया गया पॉप-अप कैमरा इसे काफी अलग बनाता है जिसकी मदद से यूजर्स वीडियो कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: BSNL ने अपने 1,699 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, अब मिलेगी 455 दिनों की वैलिडिटी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned