scriptLG से लेकर Voltas के Split AC मिल रहे हैं आधी कीमत पर! Amazon और Flipkart पर लगी है सेल | LG to Voltas Split AC now available at 50% discount on Amazon and Flipkart | Patrika News

LG से लेकर Voltas के Split AC मिल रहे हैं आधी कीमत पर! Amazon और Flipkart पर लगी है सेल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2022 05:16:22 pm

Submitted by:

Bani Kalra

नवंबर के इस महीने में LG से लेकर Voltas जैसी कंपनियों के स्प्लिट AC पर इस समय 50% से भी ज्यादा का डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो अगर आप इस डील काफायदा उठाना चाहते हैं और एक नया AC इस महीने खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको Amazon और Flipkar पर उपलब्ध कुछ अच्छे डिस्काउंटेड मॉडल्स की जानकारी दे हे हैं

best_discount_on_ac.jpg

AC At Half Price: मौसम धीरे-धीरे सर्दी की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में अब AC का मार्केट थोड़ा डाउन हो सकता है, ऐसे में कंपनियां अपने स्टॉक को क्लियर करने के लिए चुनिन्दा मॉडल्स पर काफी बेहतर डील और डिस्काउंट ऑफर करती हैं। नवंबर के इस महीने में LG से लेकर Voltas जैसी कंपनियों के स्प्लिट AC पर इस समय 50% से भी ज्यादा का डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो अगर आप इस डील काफायदा उठाना चाहते हैं और एक नया AC इस महीने खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको Amazon और Flipkar पर उपलब्ध कुछ अच्छे डिस्काउंटेड मॉडल्स की जानकारी दे हे हैं….


आधी कीमत पर मिल रहे हैं Split AC

अमेजन इंडिया पर LG 1 टन 3 स्टार ड्यूल इन्वर्टर स्प्लिट एसी (PS-Q12YNXE1) आपको 55 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 34,490 रुपये में मिल जायेगा जबकि इसकी वास्तविक कीमत 75,990 रुपये है। यह फुल कॉपर से लैस है। यह मॉडल रिमोट कंट्रोल, धूल फ़िल्टर, एडजस्टेबल, ऑटो क्लीन, उच्च घनत्व फ़िल्टर, इन्वर्टर कंप्रेसर, एंटी-बैक्टीरियल फ़िल्टर और फास्ट कूलिंग फीचर्स से लैस है। यह इन्वर्टर कंप्रेसर वाला AC आपके 110 वर्ग फुट तक के कमरे के लिए फिट है।

कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल, PCB पर 5 साल और गैस चार्जिंग के साथ कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दे रही है। यह 4 वे एयर स्विंग, एंटी-वायरस प्रोटेक्शन के साथ HD फ़िल्टर के साथ आता है। यह मॉडल रिमोट के साथ आता है ।


इसके अलावा अमेजन और फ्लिप्कार्ट पर Whirlpool (मॉडल 2022) का 4 in कन्वर्टिबल Cooling 1.5 Ton 5 स्टार स्प्लिट Inverter AC आपको 50 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 37,590 रुपये की कीमत में मिल रहा है,जबकि इस AC की वास्तविक कीमत 74,700 रुपये है। यह मॉडल 5050 W कूलिंग कैपेसिटी के साथ आता है। यह Copper वायर वाला मॉडल है जोकि लम्बी लाइफ के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ आई Fireboltt की सस्ती smartwatch, आपकी फिटनेस का रखेगी पूरा ध्यान

इसके अलावा Voltas का 1.5 Ton 4 Star Split Inverter AC (4503346-184V DAZR,)आपको फ्लिप्कार्ट पर बेस्ट प्राइस में मिल जाएगा। इसमॉडल की कीमत वैसे 69,990 रुपये है लेकिन 50% डिस्काउंट के बाद यह AC आपको4,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। इस मॉडल को आप EMI पर भी खरीद सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो