scriptNokia 4K Smart TV आज बिक्री के लिए उपलब्ध, 4,199 रुपये का डिस्काउंट | Nokia 4K Smart TV Sale Today check offers features and price | Patrika News

Nokia 4K Smart TV आज बिक्री के लिए उपलब्ध, 4,199 रुपये का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Mar 09, 2020 01:19:22 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Nokia 4K Smart TV की सेल आज
पेमेंट के दौरान मिलेगा 10फीसदी का डिस्काउंट
41,999 रुपये है 4K Smart TV की कीमत

Nokia 4K Smart TV Sale Today check offers features and price

Nokia 4K Smart TV

नई दिल्ली: होली को खास बनाने के लिए नोकिया ने आज अपने स्मार्ट टीवी के सेल का आयोजन किया है। अगर Nokia 4K Smart TV को अभी तक नहीं खरीद पाए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है,क्योंकि आज नोकिया 4K स्मार्ट टीवी को फिर से बिक्री के लिए लगाया गया है और ग्राहक टीवी को ई-कॉमर्स साइट से खरीद सकते हैं। बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया का ये पहला स्मार्ट टीवी है। इस टीवी में बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए JBL का स्पीकर दिया गया है।

Nokia 4K Smart TV पर मिलने वाले ऑफर्स

Nokia 4K Smart TV को भारत में 41,999 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। अगर ऑफर्स की बात करें तो HSBC डेबिट व क्रेडिट कार्ड और Axis Bank बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा टीवी खरीदने वाले ग्राहकों को एक साल की वारंटी दी जा रही है। यानी एक साल के अंदर टीवी में किसी तरह की दिक्कत आने पर फ्री में सही करवाने या बदलने का मौका मिलेगा। साथ ही बिना ब्याज वाली ईएमआई के तहत भी स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं।

Nokia 4K Smart TV स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्ट टीवी में 55 इंच का अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है। कंपनी ने इस टीवी की स्क्रीन में बेजल-लेस डिजाइन दिया है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस टीवी में क्वॉडकोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। 4K Smart TV में 2.25 जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है।

Nokia 4K Smart TV एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इंटेलिजेंट डिमिंग टेक्नॉलजी, डॉल्बी विजन और HDR 10 जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इसमें जेबीएल की साउंड टेक्नोलॉजी दी गयी है। इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, गूगल असिस्टेंट और यूट्यूब पहले से ही मौजूद मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो