scriptOnePlus Bullets Wireless Z फुल चार्ज पर देगा 20 घंटे का बैटरी बैकअप | OnePlus Bullets Wireless Z Can Provide 20hrs Battery in Single Charge | Patrika News

OnePlus Bullets Wireless Z फुल चार्ज पर देगा 20 घंटे का बैटरी बैकअप

locationनई दिल्लीPublished: Apr 15, 2020 06:00:08 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

OnePlus Bullets Wireless Z लॉन्च
फुल चार्ज पर देगा 20 घंटे का बैटरी बैकअप

OnePlus Bullets Wireless Z Can Provide 20hrs Battery in Single Charge

OnePlus Bullets Wireless Z

नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी OnePlus ने बुलेट वायरसलेस जेड ईयफोन (OnePlus Bullets Wireless Z) लॉन्च कर दिया है। इसमें मैग्नेटिक कंट्रोल और क्विक पेयरिंग जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इसकी खासियत है कि ये ईयरफोन एक बार फुल चार्ज होने पर 20 घंटे का बैटरी बैकअप देता है। फिलहाल ये ईयरफोन भारत में कब तक पेश होगा इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। बता दें कि कंपनी ने इससे पहले वनप्लस बुलेट वायरलेस 2 ईयरफोन को बाजार में उतारा था।

कीमत

OnePlus Bullets Wireless Z की कीमत 49 डॉलर (करीब 3,800 रुपये) रखी है। माना जा रहा है कि भारत में इसकी कीमत करीब 4,000 से लेकर 5,000 रुपये के बीच होगी। कंपनी का दावा है कि यूजर्स को 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा। वहीं फुल चार्ज में यूजर्स को 20 घंटे का बैकअप मिलेगा। वनप्लस बुलेट वायरलेस जेड ईयरफोन में यूएसबी टाइप-सी का सपोर्ट है और ये फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Airtel Work From Home Plan, 28 दिनों की वैधता के साथ मिलेगा 50GB Data

OnePlus Bullets Wireless Z को आईपी55 की रेटिंग मिली है। यानी ये पानी के छींटो को आसानी से झेल सकता है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें फास्ट कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया है। बता दें कि इस ईयरफोन की बाजार में सीधी टक्कर सैमसंग ईयरफोन से होने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो