OnePlus TV की तस्वीर आई सामने, जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

OnePlus TV की तस्वीर आई सामने, जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

Vishal Upadhayay | Updated: 10 Sep 2019, 10:45:47 AM (IST) होम अप्लाइअन्स

  • Amazon पर होगी OnePlus TV की बिक्री
  • इस महीने के आखिर में हो सकता है लॉन्च
  • OnePlus TV में Dolby Vision और 8 स्पीकर होगा

नई दिल्ली: चाइनीज कंपनी OnePlus एक-एक करके अपने स्मार्ट टीवी से जुड़ी जानकारी साझा कर रही है। इस बार कंपनी के CEO Pete Lau ने OnePlus TV के बैक साइड की तस्वीर को ट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने टीवी में Dolby Vision साउंड होनी की भी जानकारी दी है। कंपनी ने पहले ही यह कंफर्म कर दिया था कि OnePlus TV को 55 इंच 4K QLED स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Flipkart TV Days सेल शुरू, 60% तक के डिस्काउंट पर खरीदारी करने का मौका, जानें ऑफर्स

Amazon पर होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

हाल ही में OnePlus TV के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon.in ) की वेबसाइट पर लैंडिंग पेज बनाया गया था। इससे यह तो साफ पता चलता है कि इस स्मार्ट टीवी को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर बेचा जाएगा। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी भी इसकी लॉन्चिंग डेट की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि OnePlus TV को इस महीने के आखिर में लॉन्च किया जाएगा।

लीक रिपोर्ट

अमेजन पर बनाए गए पेज में इसमें Dolby Vision और 8 स्पीकर होनी की जानकारी दी गई है। वहीं, लीक रिपोर्ट की माने तो वनप्लस स्मार्ट टीवी में 2560 एमबी रैम के साथ मीडियाटेक MT5670 प्रोसेसर होगा। वहीं, चिपसेट में ARM Mail G51 GPU दिया गया है। इसका रेजॉलूशन ( 1920x1080 ) होगा। यह टीवी एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा और इसका स्क्रीन 4K टेक्नोलॉजी पर काम करेगा।

यह भी पढ़ें: Vivo Z1x पहली बार 13 सितंबर को सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें ऑफर्स

OnePlus TV स्क्रीन साइज

इससे पहले आई रिपोर्ट की माने तो वनप्लस टीवी को 43, 55, 65 और 75 इंच स्क्रीन साइज में पेश किया जाएगा। इनमें से कंपनी ने 55 इंच डिस्प्ले वाले टीवी की घोषणा कर दी है। OnePlus के स्मार्ट Tv को लेकर पिछले साल जानकारी तब सामने आई जब कंपनी के सीईओ Pete Lau ने जानकारी दी थी कि कंपनी स्मार्ट टीवी पेश करने की योजना बना रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned