script

162 रुपये देखर लायें15 घंटे बिना बिजली से चलने वाले ये खास फैन, इस महीने मिलेगी बेस्ट डील

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2022 01:54:00 pm

Submitted by:

Bani Kalra

इस महीने में amazon पर रिचार्जेबल पंखें (Fans) खरीदने का मौका काफी अच्छा साबित हो सकता है क्योंकि न सिर्फ डील बेहतर मिल रही है बल्कि EMI के ऑप्शन भी आपको मिल रहे हैं। यानी इस ऑफ सीजन में आप खरीदारी करके काफी पैसों की भी बचत कर सकते हैं।

fans_emi.jpg

 

Rechargeable Fans: वैसे तो मौसम अभी सर्दी का है लेकिन दिन के समय तेज धूप अभी भी बरकार है, जिसके चलते तापमान थोड़ा बढ़ जाता है। कई बार घर में पावर कट की वजह से भी घर में लगे पंखें(Fans)भी आपका साथ छोड़ देते हैं। वहीं नवंबर के इस महीने में amazon पर रिचार्जेबल पंखें(Fans) खरीदने का मौका काफी अच्छा साबित हो सकता है क्योंकि न सिर्फ डील बेहतर मिल रही है बल्कि EMI के ऑप्शन भी आपको मिल रहे हैं। यानी इस ऑफ सीजन में आप खरीदारी करके काफी पैसों की भी बचत कर सकते हैं। यहां हम आपको कुछ ऐसे पंखों की जानकारी दे रहे हैं जोकि बिना बिजली के कुछ घंटो चलते हैं और इन्हें आप आसनी से कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Fippy MR-2912 रिचार्जेबल बैटरी टेबल फैन

यह एक कॉम्पैक्ट साइज़ वाला 3 ब्लेड टेबल फैन है। यह सफ़ेद कलर में मिलता है। इसे आप वॉल या टेबल फैन के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी मोटर 100 फीसदी कॉपर की है जिसकी लाइफ ज्यादा है। इसे आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे आप किचन, बेडरूम, लीविंग रूम और डाइनिंग रूम में इस्तेमाल कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB और AC DC मोड्स मिलते हैं। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है। अमेजन पर इसकी कीमत 3,399 रुपये है और आप इस 162 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं।

 

SMARTDEVIL

इस ब्रांड में आपको कई मॉडल मिल जायेंगे। आप अपनी जरूरत और कीमत के हिसाब से मॉडल चुन सकते हैं। अमेजन पर कंपनी के फैन्स की कीमत 999 रुपये से शुरू होती है। फुल चार्ज पर ये करीब 15 घंटे तक चलते हैं । इनमें 4 स्पीड लेवल मिलते हैं। इन पोर्टेबल पर्सनल डेस्कटॉप टेबल पर रख सकते हैं और ये फैन बिना शोरे किये ठंडी हवा देता है। यह एडजस्टेबल हैं।

यह भी पढ़ें: अब घर पर ही मिलेगा सिनेमा हॉल जैसा मज़ा, लॉन्च हुआ नया Vu GloLED Smart TV, जानिए कीमत


BAJAJ PYGMY MINI 110 MM 10 W हाई स्पीड फैन

कम बजट में आप बजाज के इस फैन को खरीद सकते हैं। यह काफी अच्छे डिजाइन में आता है। इसमें Li-Ion Battery बैटरी लगी है जोकि फुल चार्ज के बाद 4 घन्टे तक चलती है। इसमें USB चार्जिंग, मल्टी-क्लिप फंक्शन मोड्स मिलते हैं। यह बहुत ही कॉम्पैक्ट साइज़ में आता है और आप इसे अपने साथ कहीं पर भी ले जा सकते हैं। अमेजन पर इसकी कीमत 995 रुपये से शुरू होती है। इस पर EMI का ऑफर फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो