26 मई को वायरलेस ईयरबड्स Redmi AirDots भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

  • 26 मई को भारत में Redmi AirDots होगा लॉन्च
  • फुल चार्ज पर 12 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक सपोर्ट

 

By: Pratima Tripathi

Published: 21 May 2020, 05:08 PM IST

नई दिल्ली। चीन के स्मार्टफोन व इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Xiaomi भारत में अपने सब ब्रांड Redmi India के तहत अपना पहला वायरलेस ईयरबड्स 26 मई को लॉन्च करने जा रहा है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। हालांकि इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि कंपनी पिछले साल लॉन्च हुए Redmi AirDots को पेश करेगी या फिर इस साल पेश किए गए Redmi AirDots S को लॉन्च करने वाली है। बता दें कि मनु कुमार जैन ने भी इस नए प्रोडक्ट्स के बारे में पोस्ट करते हुए लिखा था कि Redmi Power Banks की सफलता के बाद अब कंपनी एक नए कैटेगरी में कदम रखने जा रही है।

Redmi AirDots फीचर्स

इसे पिछले साल चीन में पेश किया गया था। इसके फीचर्स की बात करें तो Redmi AirDots में 7.2mm का डायनैमिक ड्राइवर है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ टच सेंसेटिव बटन दिए गए है, जिसकी मदद से म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसे एक बार फुल चार्ज करके करीब 4 घंटे तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं फुल चार्ज पर 12 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक सपोर्ट मिलता है। चीन में इसकी कीमत CNY 99.9 (लगभग 1,000 रुपये) रखी गयी है।

iPhone के लिए iOS 13.5 Update जारी, मास्क लगाकर Face ID का करें इस्तेमाल

गौरतलब है कि भारत में 8 मई को Mi True Wireless Earphones 2 के साथ Mi 10 5G और Mi Box को लॉन्च किया गया है। Mi True Wireless Earphones 2 को भारत में 4,499 रुपये में उतारा गया है और इसमें डुअल माइक, Google Assistant और 14 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा।

Mi Box Android 9.0 पर काम करता है। Mi Box 4k 5000 ऐप्स व गेम को सपोर्ट करता है। इसकी मदद से टीवी में किसी भी गेम को डाउनलोड करके खेल सकते है। अगर नेटफ्लिक्स और अमेजन देखना चाहते हैं तो भी इसकी मदद से टीवी पर देख सकते हैं। यानी ये आम टीवी को पूरी तरह से स्मार्ट टीवी में बदल देता है। इतना ही नहीं ये Google Assistant को भी सपोर्ट करता है। भारत में इसकी कीमत 3499 रुपये है।

Show More
Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned