Tata Sky HD सेट टॉप बॉक्स हुआ सस्ता, जानिए नई कीमत

  • Tata Sky ने अपने ग्राहकों को दिया एक बार फिर तोहफा
  • 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं Tata Sky HD set-top box
  • इंस्टॉलेशन के लिए देना होगा अलग से पैसा

नई दिल्ली: डायरेक्ट टू होम कंपनी Tata Sky ने अपने ग्राहकों को एक बार फिर तोहफा देते हुए HD सेट टॉप बॉक्स की कीमत में कटौती की है। टाटा स्काई का एचडी सेट टॉप बॉक्स अब सिर्फ 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं। इससे पहले इसकी कीमत 1,499 रुपये रखी गयी थी। इस कटौती का जानकार कंपनी की वेबसाइट के जरिए मिली है। हालांकि ग्राहकों को इंस्टॉलेशन के लिए अलग से रकम चुकानी होगी।

बता दें कि पिछले साल ही टाटा स्काई ने अपनी नई सर्विस Tata Sky Binge Plus लॉन्च किया है जो एक एंड्रॉयड सेट टॉप बॉक्स है। टाटा स्काई बिंज प्लस यूजर्स एंड्रॉयड का सपोर्ट होने के कारण इसके जरिए सैटेलाइट चैनल और OTT ऐप्स जैसे अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स देख सकते हैं। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.tatasky.com से Tata Sky Binge Plus खरीद सकते हैं और इसकी कीमत 5,999 रुपये है। नए ग्राहकों को टाटा स्काई बिंज की सेवा फ्री में मिल रही है जिसकी कीमत 249 रुपये है, हालांकि फ्री सेवा एक महीना के लिए ही है। टाटा स्काई बिंज के तहत ग्राहकों को Hotstar, जी5 का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। इसके साथ अमेजन प्राइम की मेंबरशिप तीन महीने के लिए फ्री है।

गौरतलब है कि इससे पहले TATA Sky ने अपने कुछ प्लान में बदलाव करते हुए यूजर्स को खुश करने की कोशिश की थी। साथ ही कुछ पुराने चैनल्स को हटाकर नए चैनल्स को भी जोड़ा था, जिसे यूजर्स उसी कीमत में देख सकते हैं। टाटा स्काई ने ये बदलाव सस्ते और महंगे दोनों प्लान्स में किया है। TATA Sky ने अपने 25 चैनल पैक में बदलाव किए हैं। इसमें रिजनल पैक गुजराती, तमिल स्पोर्ट पैक, तेलूगू पैक, तेलूगू स्पोर्ट पैक, कन्नड़ फैमली स्पोर्ट HD, मलयालम फैमली स्पोर्ट HD, तमिल फैमली किड स्पोर्ट, तमिल प्रीमियम स्पोर्ट इंग्लिश, हिंदी स्टार, हिंदी स्टार HD जैसे प्लान्स शामिल हैं।

Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned