script

Tata Sky Offer: Lockdown में बिना रीचार्ज कराए देखें TV

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2020 03:00:47 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Tata Sky Offer: सब्सक्राइबर्स को बड़ा तोहफा
Lockdown में बिना रीचार्ज कराएं देखें TV
इमरजेंसी क्रेडिट के लिए करना होगा बस एक मिस्ड कॉल

Tata Sky Offer: Watch TV without Recharge in Lockdown

Watch TV without Recharge

नई दिल्ली: अगर आप Tata Sky यूजर हैं तो कंपनी ने लॉकडाउन के दौरान आपकी मदद के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत आप बिना किसी रूकावट के TV देख सकते हैं। दरअसल, कंपनी अपने यूजर्स को इमरजेंसी क्रेडिट दे रही है। इसका लाभ वो यूजर्स ले सकते हैं जो दुकान बंद होने के कारण अपना टाटा स्काई अकाउंट रीचार्ज नहीं करा पा रहे हैं। इसकी खास बात ये है कि इसपर कोई इंटरेस्ट भी नहीं देना पड़ेगा।

क्रेडिट के लिए करना होगा मिस्ड कॉल

देश में लॉकडाउन की स्थिती को देखते हुए कंपनी अपने सब्सक्राइबर्स के लिए ये सर्विस शुरू की है, जिससे की उन्हें किसी तरह की परेशानी न हो। इस क्रेडिट बैलेंस को पाने के लिए आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 080-61999922 पर मिस्ड कॉल करना होगा। इसके बाद आपके टाटा स्काई अकाउंट में इमरजेंसी बैलेंस आ जाएगा और टीवी को लगातार देख सकते हैं।

Whatsapp Video Status को ऐसे करें डाउनलोड, सामने वाले को नहीं लगेगी भनक

फिलहाल इस बता कि जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी कितना क्रेडिट यूजर्स के अकाउंट में दे रही है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को 7 दिन का क्रेडिट लिमिट मिलेगी। टाटा स्काई क्रेडिट बैलेंस को तब काटेगी, जब यूजर अपने अकाउंट को री-ऐक्टिवेट कराएगा। ध्यान रहे कि कंपनी की ओर से कोई ब्याज आपसे नहीं वसूला जाएगा।

इतना ही नहीं कंपनी ने अपने यूजर्स को फ्री में 10 चैनल देखने का भी ऑफर दे रही है। इसमें डांस स्टूडियो, वेदिक मैथ्स, कुकिंग, ब्यूटी, फिटनेस जैसे टाटा स्काई चैनल्स शामिल हैं जिसके लिए कोई पैसा नहीं देना पड़ेगा। देखा जा सकता है। इन सभी चीजों की जानकारी के लिए टाटा स्काई ऐप का सहारा ले सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो