scriptTata Sky का शानदार ऑफर, 14 रुपये में देखें Zee के सभी चैनल | Tata Sky Subscribers Now Get All Zee Channels at Rs 14 | Patrika News

Tata Sky का शानदार ऑफर, 14 रुपये में देखें Zee के सभी चैनल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2019 04:03:43 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Tata Sky का यूजर्स को न्यू ईयर ऑफर
अब कम कीमत में देखें जी, सोनी और स्टार जैसे चैनल्स
नई कीमत के साथ अधिकारिक साइट पर मौजूद

Tata Sky Subscribers Now Get All Zee Channels at Rs 14

Tata Sky

नई दिल्ली: डीटीएच कंपनी Tata Sky ने नए साल पर अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत ग्राहकों को कुछ चुनिंदा रीजनल और मैट्रो चैनल पैक्स के लिए पहले की तुलना में कम राशि खर्च करनी होगी। यानी अब जी, सोनी और स्टार जैसी कंपनियों के 26 चैनल के लिए कम पैसा चुकाना होगा। चलिए विस्तार से टाटा स्काई के ऑफर के बारे में बताते हैं…

टाटा स्काई ने zee tv , Zee Marathi,Zee Sarthak, Zee Bangla, Zee Telugu, Zee Kannada, Asianet Movies, Asianet, National Geographic, Star Maa, Star Jaisha, Star Sports 2, Star Plus , Star Vijay, Star Sports 3, Vijay Super, SET, Hungama TV, Sony SAB, Colors, Colors Kannada, Sony Max, Star Sports 1 Bangla, Zee Tamil, Star Sports First और Nat Geo World चैन की कीमत में कटौती की है।

इस ऑफर के तहत ग्राहक Zee के सारे चैनल को सिर्फ 4.16 रुपये प्रति माह खर्च करके देख सकते हैं। हालांकि इस ऑफर के खत्म होने के बाद यूजर्स को दोबारा 22.42 रुपये का ही भुगतान करना होगा। नई कीमत के साथ सभी चैनल कंपनी के अधिकारिक साइट पर मौजूद हैं। बता दें कि टाटा स्काई की तरफ से ऑफर की वैधता का अभी तक ऐलान नहीं किया गया है।

इससे पहले Tata Sky लॉन्ग टर्म प्लान ऑफर पेश किया था, जिसमें ग्राहकों को पूरे 30 दिनों के लिए सर्विस मुफ्त दी जा रही थी यानी अगर चार साल के लिए प्लान लेते हैं तो 120 दिनों का सब्सक्रिप्शन फ्री दिय जा रहा था। गौरतलब है कि हाल ही में टाटा स्काई ने New Flexi Annual Plan को भी कंपनी की साइट पर लिस्ट किया है, जिसमें में सब्सक्राइबर्स अपनी पसंद के प्लान को चुन सकते है। इस प्लान को अगर यूजर्स 12 महीने के लिए रीचार्ज करवाते हैं तो 48 घंटे के भीतर यूजर्स को 1 महीने का कैशबैक दिया जाएगा। यानी 12 महीने के रीचार्ज में 11 महीने के सब्सक्रिप्शन का ही भुगतान करना होगा 1 महीने का कैशबैक मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो