Tata Sky का जबरदस्त ऑफर, यूजर्स को मिलेगा 4 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री

Tata Sky का जबरदस्त ऑफर, यूजर्स को मिलेगा 4 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री

Pratima Tripathi | Updated: 18 Sep 2019, 12:13:42 PM (IST) होम अप्लाइअन्स

Tata Sky लॉन्ग टर्म प्लान ऑफर

1 साल के सब्सक्रिप्शन मिलेगा 1 महीने का कैशबैक

 

नई दिल्ली: इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों की तरह ही डीटीएच कंपनियों में भी प्लान्स को लेकर लगातार जंग जारी है। इस बीच कुछ यूजर्स लंबी वैधता वाले प्लान्स लेना ज्यादा पसंद कर रहे हैं ताकि हर महीने के रीचार्ज से बच सके। इसके अलावा लंबी वैधता वाले प्लान में यूजर्स को ज्यादा लाभ भी दिया जा रहा है। यही वजह है कि भारत की दिग्गज DTH कंपनी Tata Sky लॉन्ग टर्म प्लान ऑफर के जरिए ग्राहकों को लाभ देना चाहती है।

Tata Sky लॉन्ग टर्म प्लान ऑफर की बात करें तो इसमें ग्राहकों को पूरे 30 दिनों के लिए सर्विस मुफ्त में मिलेगी। यानी अगर चार साल के लिए प्लान लेते हैं तो 120 दिनों का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। गौरतलब है कि हाल ही में टाटा स्काई ने New Flexi Annual Plan को कंपनी की साइट पर लिस्ट किया है, जिसमें में सब्सक्राइबर्स अपनी पसंद के प्लान को चुन सकते है। इस प्लान को अगर यूजर्स 12 महीने के लिए रीचार्ज करवाते हैं तो 48 घंटे के भीतर यूजर्स को 1 महीने का कैशबैक दिया जाएगा। यानी 12 महीने के रीचार्ज में 11 महीने के सब्सक्रिप्शन का ही भुगतान करना होगा 1 महीने का कैशबैक मिलेगा।

यह भी पढ़ें- कल Redmi K20 Pro का Exclusive Edition होगा लॉन्च, जानिए कीमत

टाटा स्काई ने 2,008 रुपये में हिन्दी बेसिक सेमी एनुअल प्लान, 2,008 रुपये में हिंदी बेसिक एचडी सेमी ऐनुअल पैक, 2,007 रुपये में गुजराती हिंदी बेसिक सेमी ऐनुअल पैक, गुजराती हिंदी बेसिक एचडी सेमी ऐनुअल पैक को 2,698 रुपये है। वहीं मराठी हिंदी बेसिक सेमी ऐनुअल प्लान को 2,029 रुपये और इसका हिंदी बेसिक सेमी ऐनुअल एचडी पैक को 2,840 रुपये में उतारा गया है, जिसमें यूजर्स को 6 महीने की वैधता मिलेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned