scriptअगर आप भी हैं बैचलर तो महज 1,200 से 2000 रुपये में खरीदें जबरदस्त फ्रिज | these are the best fridge options in very cheap price | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

अगर आप भी हैं बैचलर तो महज 1,200 से 2000 रुपये में खरीदें जबरदस्त फ्रिज

आप महंगा होने की वजह से फ्रिज नहीं खरीदते हैं और कई बार आपको इसकी वजह से गर्मियों में काफी दिक्कत हो जाती है, लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको कुछ ऐसे फ्रिजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप महज 1,000 से 2,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

Nov 15, 2018 / 10:03 am

Vineet Singh

cheap fridge

अगर आप भी हैं बैचलर तो महज 1,200 से 2000 रुपये में खरीदें जबरदस्त फ्रिज

नई दिल्ली: अक्सर लोग अपने घरों में बड़े-बड़े डबल डोर फ्रिज लगवाते हैं जिनमें आप आसानी से ढेर सारा खाने का सामान और सब्जियां वगैरह रख सकते हैं और महीनों तक ये सामन खराब नहीं होता है। कई बार ऐसा होता है जब मजबूरी में आपको अपने घर से बाहर निकलकर किसी और शहर में जाना पड़ता है और ये वजह जॉब या पढ़ाई कुछ भी हो सकती है, ऐसे में आप महंगा होने की वजह से फ्रिज नहीं खरीदते हैं और कई बार आपको इसकी वजह से गर्मियों में काफी दिक्कत हो जाती है, लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको कुछ ऐसे फ्रिजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप महज 1,000 से 2,000 रुपये में खरीद सकते हैं।
Tropicool Portable Car Mini Fridge and Warmer PC-05: यह फ्रिज आकार में बेहद ही छोटा होता है और आप इसे महज 2,936 रुपये में खरीद सकते हैं। ये फ्रिज आम फ्रिज से बेहद ही अलग होता है लेकिन इसका भी वही काम है जो कोई आम फ्रिज करता है, आपको बता दें कि इस फ्रिज में आप बर्फ नहीं जमा सकते हैं लेकिन इससे चीज़ों को गर्म जरूर किया जा सकता है।
Divinext Usb Mini Fridge/Refrigerator For Car: इस फ्रिज को को आप महज 1200 रुपये में खरीद सकते हैं, यह फ्रिज अब तक का सबसे सस्ता फ्रिज है और इसे आसानी से कही भी लाया ले जाया जा सकता है।
Anva Mini Refrigerator Portable Fridge 12V 7.5L: यह फ्रिज 7 लीटर की कपैसिटी का होता है ऐसे में आप इसमें अच्छा ख़ासा सामान रख सकते हैं। इस मिनी फ्रिज की कीमत महज 2,199 रुपये है।

Home / Gadgets / Home Appliances / अगर आप भी हैं बैचलर तो महज 1,200 से 2000 रुपये में खरीदें जबरदस्त फ्रिज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो