पूरी जिंदगी Free में देखें TV, बस करना होगा ये काम

पूरी जिंदगी Free में देखें TV, बस करना होगा ये काम

Pratima Tripathi | Publish: Jan, 04 2019 12:59:22 PM (IST) होम अप्लाइअन्स

आज हम आपको एक ऐसा आसान तरीका बताएंगे जिसकी मदद से आप फ्री में टीवी का लुफ्त उठा सकते हैं और बढ़ते दाम से छुटकारा पा सकते हैं।

नई दिल्ली: आज के समय में हर किसी को टीवी देखना बेहद पसंद है लेकिन अगर यही महंगा हो जाए तो क्या करें। हो सकता है कि कुछ लोग टीवी देखना बंद कर दें क्योंकि वो उनकी बजट से ऊपर होगा ,लेकिन टीवी के दीवानों के लिए टीवी देखना बंद कर देना आसान नहीं है। चलिए आज हम आपको एक ऐसा आसान तरीका बताएंगे जिसकी मदद से आप फ्री में टीवी का लुफ्त उठा सकते हैं और बढ़ते दाम से छुटकारा पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Huawei mate 20 Pro की भारत में आज पहली सेल, मिल रहा बेहतरीन ऑफर

गौरतलब है कि ट्राई के नए नियम के बाद यूजर्स को 1 फरवरी से चैनल्स का पैक खरीदना होगा। तो वहीं दूसरी तरफ केबल ऑपरेटर्स आपका सेट-टॉप बॉक्स भी बंद करने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, ऐसा सरकार के नए नियम के आने के बाद किया जा रहा है। सरकार का कहना है कि जो यूजर्स नो योर कस्टमर (केवाईसी) नहीं कराते है उनके टीवी सेट-टॉप बॉक्स को बंद कर दिया जाएगा। बता दें कि इसके लिए केबल ऑपरेटर्स ने मैसेज भेजना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें- JIO यूजर्स आज ही कराएं ये रीचार्ज, 2020 तक मिलेगा अनलिमिटेड डेटा व कॉलिंग फ्री

ऐसे देखें फ्री में टीवी

वैसे तो सभी लोग स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं और उसपर लाइव टीवी व मूवीज भी देखते हैं। लेकिन अगर फ्री टीवी देखना चाहते हैं तो इसके लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। बस अपने मोबाइल को टीवी से कनेक्ट करें और सभी लाइव टीवी चैनल्स फ्री में देखें। इसके लिए आपको माइक्रो-एचडीएमआई केबल की जरूरत होगी जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को टीवी से कनेक्ट करेंगे। इसके बाद मोबाइल में मौजूद सभी मूवी और ऑनलाइन चैनल्स को फ्री में अपनी टीवी के बड़ी स्क्रीन पर देख सकते हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned