scriptXiaomi का नया स्मार्ट AC लॉन्च, सर्दी में मिलेगा गर्मी का एहसास | Xiaomi Mijia Smart Air Conditioner launched in China | Patrika News

Xiaomi का नया स्मार्ट AC लॉन्च, सर्दी में मिलेगा गर्मी का एहसास

locationनई दिल्लीPublished: Dec 20, 2018 06:14:31 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Xiaomi ने Mijia Smart Air Conditioner को लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 2,599 Yuan (लगभग 27,000 रुपए) रखी गयी है। इसकी सेल 27 दिसंबर से शुरू होगी।

air conditioner

Xiaomi का नया स्मार्ट AC लॉन्च, सर्दी में मिलेगा गर्मी का एहसास

नई दिल्ली: Xiaomi ने Mijia Smart Air Conditioner को लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 2,599 Yuan (लगभग 27,000 रुपए) रखी गयी है। इसकी सेल 27 दिसंबर से शुरू होगी। फिलहाल इसे चीन में पेश किया गया है। वहीं माना जा रहा है कि भारत में इसे अलगे साल उतारा जा सकता है। ग्राहक इसकी प्री-बुकिंग शाओमी मॉल, टीमॉल और Suning से कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

1 जनवरी से TV देखना हो जाएगा महंगा, हर चैनल के लिए देने होंगे इतने रुपये

बता दें कि Mijia Smart Air Conditioner को 100 Yuan (लगभग 1,017 रुपए ) के डिस्काउंट के साथ सेल किया जाएगा। एसी के फीचर्स की बात करें तो यह एक 1.5-टन स्पिल्ट वॉल-माउंटेड एसी है जो कि एडवांस्ड फुल डीसी फ्रीक्वेंसी कन्वर्जन टेक्नोलॉजी के साथ है। इतना ही नहीं अपनी एसी को Mijia ऐप के जरिए वॉयस से कंट्रोल कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

70 दिनों की वैधता वाला Vodafone का नया प्लान लॉन्च, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा व कॉलिंग

गौरतलब है कि इससे पहले Xiaomi ने Mijia स्मार्ट AC लॉन्च किया है, जिसकी कीमत करीब 22,300 रुपए है और इसपर कंपनी छह साल की वारंटी भी दे रही है। अगर एसी के फीचर्स की बात करें तो इसकी बॉडी बिल्ट एंटी-यूवी ABS पॉलिमर रिसाइन और मेट फिनिश है। इसके फ्रंट में एलईडी डिस्प्ले दिया गया है।
यह भी पढ़ें

48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Redmi Pro 2 होगा लॉन्च, देखिए अन्य फीचर्स

यह भी पढ़ें

Flipkart पर Asus Zenfone Max M2 की पहली सेल आज, जानिए ऑफर्स

बता दें कि Mi होम ऐप से एसी के टेंपरेचर को कंट्रोल कर सकते हैं। इसकी खसियत यह है कि यह ठंड में भी आपके काम आएगा, क्योंकि इसमें हीटर दिया गया है। जी हां इसमें 900W इलेक्ट्रिक हीटर है। इतना ही नहीं इसमें एंटी बैक्टीरियल फिल्टर भी है। कूलिंग की बात करें तो एसी 16m² – 21m² एरिया को कवर करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो