Aaj Ka Ank Jyotish: आज अंक 9 वाले जातक घर के जलस्थान पर दीपक लगाएं, लाभ मिलेगा

Aaj Ka Ank Jyotish: अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

By: Tanvi

Published: 09 Apr 2020, 06:30 AM IST

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

 

अंक 01- जरूरत के समय व्यापार के लिए पूंजी की व्यवस्था न हो पाने के कारण मन पूरे समय विचलित रहेगा। अपने प्रयत्नों से धर्म के बनाए हुए रिश्तों में ओर प्रगाढ़ता आएगी।
अनुकूलता के लिए- कन्याओं में पसंद की वस्तु वितरित करें।

 

अंक 02- अत्यधिक व्यसनों को कम न कर पाने के कारण तन व मन दोनों से नुकसान हो सकता है। कर्मचारियों के र्दुव्यवहार के कारण संस्थान के सतत लाभांष में कमी आ सकती है।
अनुकूलता के लिए- किसी भी मंदिर में सप्तधान्य चढ़ाएं।

 

अंक 03- तेजी मंदी के कार्य में हैसियत के अनुसार ही धन का निवेश करें। अपमान से बचने के लिए आलस्य से दूर रहें। मेहनत के कार्य में बहादुरी दिखाने से चोट लग सकती है।
अनुकूलता के लिए- प्रातःकाल शिव-पार्वती के दर्शन करें।

 

अंक 04- वर्तमान समय में मुख्य कामकाज के साथ-साथ अतिरिक्त कामकाज के महत्व को समझना होगा। शारीरिक दक्षता के प्रबल होने से पूरे समय प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।

अनुकूलता के लिए- तय समय पर प्रत्येक कार्य करें।

 

अंक 05- साझेदारी के कामकाज में भावनात्मकता के बजाए व्यवहारिकता को समझकर कार्य करना होगा। कर्ज लेने देने की प्रक्रिया में पूरी तरह पारदर्शिता रखने की जरूरत है।
अनुकूलता के लिए- प्रदोष वेला में दीपदान करें।

 

अंक 06- कार्यस्थल पर अपनी मेहनत से कानूनी विवादों में समझौता होने के आसार नजर आएंगे। दिन की शुरूआत में शुभ कार्यों को कुछ समय के लिए टालने की कोशिश करें।
अनुकूलता के लिए- यथाशक्ति शिक्षण सामग्री का दान करें।

 

अंक 07- खाने-पिने में रूचिगत भोजन की अधिकता उदर रोगों के जन्म का कारण बन सकती है। अतिरिक्त कामकाज में होने वाली कमाई मुख्य कामकाज की मंदी से उभारेगी।
अनुकूलता के लिए- दिल के बजाए दिमाग से लिए निर्णय मानें।

 

अंक 08- संगति के परिणाम स्वरूप अपनों से दूर होना पड़ सकता है। अपने से छोटों की सलाह एकदम से नजरअंदाज न करें। व्यवसाय बढ़ाने के उद्देष्य से किए गए फैलसे लाभ दिलाएंगे।
अनुकूलता के लिए- प्रकृति का नुकसान करने से बचें।

 

अंक 09- समाज में अपने द्वारा चलाए गए सुधार कार्यक्रमों को धीरे-धीरे आमजन महसूस करने लगेंगे। परिवार की जवाबदारी के बोझ के कारण पूरा समय अति व्यस्तता में बितेगा।
अनुकूलता के लिए- घर के जलस्थान पर दीपक लगाएं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned