script

Todays Horoscope- 18 April 2022: तुला- अड़चने दूर होंगी

Published: Apr 17, 2022 06:58:53 pm

Today’s libra Horoscope तुला राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Monday ka Rashifal

libra.jpg
राशिचक्र की सातवीं राशि तुला है। तुला राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?
आज तुला का राशिफल:
अपने से बड़ों की राय आपको सफलता के रास्ते दिखाएगी। परीक्षा परिणाम अनुकूल रहेंगे। अपने कॅरीयर में बदलाव लाना चाहते हैं। वैवाहिक अड़चने दूर करने के लिए ‘ॐ भोमाय नम:’ का नियमित जाप करें, लाभ होगा।
वित्तीय मोर्चा स्थिर बना हुआ है। शैक्षणिक मोर्चे पर प्रतिस्पर्धी स्थिति में शीर्ष पर पहुंचना कुछ के लिए संभव है। दिन बहुत अधिक वादा करता है, लेकिन अवसरों को हथियाने के लिए प्रयासों की आवश्यकता होगी।
आपके नवीनतम चंद्र संरेखण आपको अपने पेशेवर कौशल और अनुभव का अधिकतम लाभ उठाने के लिए चुनौती दे रहे हैं, शायद उन आशाओं के साथ काम कर रहे हैं जो अभी भी प्राप्ति से कुछ दूर हैं। मंगल और शुक्र के अद्भुत प्रभाव में सप्ताह के मध्य के आसपास रोमांटिक रुझान खिलने के कारण हैं।
किसी ऐसे विषय को पढ़ने और समझने का एक नया तरीका पेश करने की संभावना है जिसे आप नापसंद करते हैं। मेडिटेशन करना तन और मन दोनों के लिए फायदेमंद साबित होगा। आपको काम पर खुद को पुनर्गठित करने की संभावना है। आपको इस समय एक महंगी खरीदारी के लिए अपने विचार को पुन: व्यवस्थित करने की आवश्यकता हो सकती है। प्यार करने वालों के लिए दिन बहुत अच्छा है।
शुभ रंग : केसरिया

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: बड़ों की राय पर अमल करें।

तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो