scriptTodays Horoscope- 18 April 2022: मीन- परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी | aaj ka pisces rashifal today horoscope 18 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 18 April 2022: मीन- परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी

Published: Apr 17, 2022 07:08:35 pm

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Monday ka Rashifal

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है। मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि जातकों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
परिणय चर्चाओं में सफलता मिलने के योग हैं। कारोबार में बड़े निवेश से बचें, संतान के पक्ष में कोई बड़ा फैसला लेना होगा। शिक्षा जगत से जुड़े लोगों का तबादला हो सकता है। धार्मिक आयोजनों का लाभ मिलेगा।
एक असाइनमेंट आपको शैक्षणिक मोर्चे पर देर तक व्यस्त रख सकता है। आज आप चिंतनशील मूड में आ सकते हैं। आप में से कुछ लोग नया उद्यम शुरू करने की तैयारी कर सकते हैं।
भले ही आप इस समय भावनात्मक रूप से काफी थका हुआ महसूस कर रहे हों, आप किसी ऐसे समझौते या स्थिति को स्वीकार नहीं कर सकते जो आपकी सभी आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता है। आपने अब तक अच्छा किया है, इसलिए अपने वर्तमान पथ पर आगे बढ़ें। आपको मंगल और शुक्र दोनों का भरपूर समर्थन मिल रहा है, जो रोमांस और जुनून के उभार का संकेत देता है।
परिवार के मोर्चे पर किसी को भी अपने आप को नीचा दिखाने का मौका न दें। कुछ भावपूर्ण संगीत का परिचय आपको तरोताजा और तरोताजा करने में मदद करेगा। आप बुद्धिमानी से भोजन करके आकार में बने रहने का प्रबंधन करते हैं। एक वित्तीय सलाह आपको सही निवेश योजना चुनने में मदद करेगी। रोमांटिक मोर्चे पर एक उत्साहजनक संकेत आपके दिल के ***** को गर्म करने की संभावना है।

शुभ रंग :बैंज
भाग्यशाली वर्णमाला: O

शुभ अंक: 8

अनुकूल सलाह: कारोबार में बड़े निवेश से बचें।

मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो