scriptSagittarius Horoscope 02 December 2021 धनु राशि वालों के दोस्तों के सहयोग से रुके काम होंगे पूरे | Aaj Ka Rashifal 02 December 2021 | Patrika News

Sagittarius Horoscope 02 December 2021 धनु राशि वालों के दोस्तों के सहयोग से रुके काम होंगे पूरे

Published: Dec 01, 2021 02:48:21 pm

Submitted by:

deepak deewan

धनु राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?
 
 
 

dhanu.jpg

राशिचक्र की नवीं राशि धनु के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। ये धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के दूसरे दिन धनु का राशिफल क्या कहता है?

धनु- व्यवसाय से सम्बंधित अपने आगामी आयोजनों को किसी के सामने प्रकट न करें. दोस्तों के सहयोग से रुके काम पूरे होंगे. आजीविका के लिए चिंतित रहेंगे. न्यायपक्ष उत्तम रहेगा.

क्रोध से बचे रहें. आज आपके भाग्य उदय होगा. धन लाभ के साथ-साथ आपकी कीर्ति की वृद्धि होगी।
वित्त— बौद्धिक कार्यों व लेखन आदि से जुड़े जातकों की आय बढ़ सकती है।
करियर— नौकरी छोड़ने वाले नए कार्य की रूपरेखा बनाएंगे. अपना खुद का बिजनेस शुरू करने की योजना तैयार करेंगे। राजनीति से संबंधित जातकों के प्रभाव क्षेत्र में विस्तार होगा. जनसमर्थन भी अच्छा मिलेगा। दांपत्य व प्रेम— लव लाइफ में आपको आज शत्रुओं से मुक्ति मिलेगी. जीवनसाथी को कोई सफलता मिलने से मन में हर्ष होगा।
हेल्थ— स्वास्थ्य के संबंध में आज का दिन आपके लिये अच्छे परिणाम लेकर आ सकता है।
लकी नंबर— 8
लकी कलर— मेटेलिक
अनुकूल सलाह— बृहस्पति देव की प्रसन्नता के लिए बीज मंत्र ओम ग्रां ग्रीं ग्रौं स: गुुरुवै नम: मंत्र का जाप करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो