scriptAaj Ka Rashifal 26 December 2021 | Horoscope 26 December 2021 कन्या राशि वालों को रहेगी खर्च की अधिकता | Patrika News

Horoscope 26 December 2021 कन्या राशि वालों को रहेगी खर्च की अधिकता

virgo horoscope today 26 december 2021 कन्या राशि के ग्रहों का आज के लिए संकेत?

 

Published: December 25, 2021 05:48:44 pm

ज्योतिष के अनुसार कन्या राशिचक्र की छठी राशि है। आइए जानते हैं कि आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के 26 वें दिन कन्या का राशिफल क्या कहता है?

कन्या राशि- पुराने रुके कार्यों को करना होगा. अधिकारी वर्ग आप के काम से खुश होगा. आर्थिक लाभ के योग हैं. मेहमानों का आगमन मन को सुख देगा. खर्च की अधिकता रहेगी.
आज धार्मिक तथा आध्यात्मिक कार्यों में रुचि रहेगी. किसी कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर प्राप्त हो. आपकी राशि वालों के लिए दिन शुभ और आनंद लेकर आया है। आज कार्यक्षेत्र में आप अपनी कार्यकुशलता से प्रभाव और सम्मान हासिल कर पाएंगे। कई दिनों से उलझे मामले भी आज सुलझ सकते हैं। जिन लोगों के सितारे इन दिनों सही नहीं चल रहे हैं उन्हें आंख और पेट से संबंधित परेशानी हो सकती है जिससे इनका कुछ जरूरी काम अटक सकता है। आपके लिए सलाह है कि आज समय को बातों में नष्ट ना करें, समय से काम करेंगे तो अवसर का लाभ ले पाएंगे।
वित्त- रुका हुआ धन मिल सकता है इससे आपके अधूरे कार्य पूरे होंगे.
कैरियर- आज भागीदारी के काम में बड़ा लाभ हो सकता है. ऑफिस में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी तथा अपने विरोधियों पर आप हावी रहेंगे.
दांपत्य व प्रेम - लवमेट के साथ आज नजदीकियां बढ़ेगी. लाइफ पार्टनर के साथ सामाजिक गतिविधियों तथा मनोरंजन संबंधी कार्यों में खुशनुमा समय व्यतीत होगा.
स्वास्थ्य- आज आपका स्वास्थ्य ठीक बना रहेगा.
आज का भाग्यांक 6
आज का शुभ रंग गुलाबी
अनुकूल सलाह— सूर्यदेव की प्रसन्नता के लिए सुबह जल अर्पित करें
virgo.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानखतरनाक हुई तीसरी लहर, जांच में हर पांचवां व्यक्ति कोरोना संक्रमितIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लानभीषण लपटों से भी नहीं डरे ग्रामीण, अपनी जान पर खेलकर पड़ौसी को बचाया, Videoमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.