scriptTodays Horoscope- 16 April 2022: मकर- आज का दिन ज्यादा अच्छा नहीं कहा जा सकता | aaj ka rashifal capricorn today horoscope 16 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 16 April 2022: मकर- आज का दिन ज्यादा अच्छा नहीं कहा जा सकता

Published: Apr 15, 2022 05:16:34 pm

Today’s capricorn Horoscope मकर राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Saturday ka Rashifal

capricorn.jpg

,,

राशिचक्र की दसवीं राशि मकर है। मकर राशि के कारक ग्रह शनि हैं। मकर राशि वालों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि वाले अपनी बात के पक्के होने के साथ ही थोड़े जिद्दी और कठोर स्वभाव वाले भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मकर का राशिफल क्या कहता है?
आज मकर का राशिफल:
अपने व्यवहार और आचरण को बदलें। ऐसा करने से आप अपने परिवार में सब आपके हो जाएंगे। अपने माता पिता से ऐसा व्यवहार ठीक नहीं, ध्यान रखें जैसा व्यवहार आप करेंगे वैसा ही व्यवहार आप के साथ भी हो सकता है, उचित होगा कि अपनी भूल सुधारें, लाभ होगा।
यात्रा योजनाओं को अंतिम समय में स्थगित किया जा सकता है। अतीत में किए गए निवेश एक अच्छे बैंक बैलेंस का आश्वासन देते हैं। आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, वह घरेलू मोर्चे पर कुछ रोमांचक सुझाव दे सकता है। गृहणियों द्वारा अपने घर का नवीनीकरण करके अपने विचारों को व्यवहार में लाने की संभावना है। काम में कोई भी आधा-अधूरा न छोड़ें क्योंकि यह आपके खिलाफ जा सकता है। रोमांटिक मोर्चे पर किसी करीबी के साथ मस्ती भरी गतिविधि देखने को मिल सकती है।

शुभ रंग : हल्का हरा
भाग्यशाली वर्णमाला: Y

शुभ अंक: 18

अनुकूल सलाह: अपनी भूल सुधारने से लाभ होगा।

मकर राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो