scriptTodays Horoscope- 16 April 2022: मीन- आर्थिक मामलों में लाभ होगा | aaj ka rashifal pisces today horoscope 16 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 16 April 2022: मीन- आर्थिक मामलों में लाभ होगा

Published: Apr 15, 2022 05:17:03 pm

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Saturday ka Rashifal

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है। मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि जातकों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
परिवार के साथ लम्बी यात्रा के योग के बीच अच्छे कार्य की शुरुआत बड़ों के आशीर्वाद से करें।
अपने कॅरियर के प्रति महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। विदेश जाने की बाधा दूर हो सकती है।
किसी के बारे में सच्चाई आखिरकार आप पर आ सकती है और सिक्के के दूसरे पहलू को देखने में आपकी मदद कर सकती है। विदेश यात्रा करने वालों को कुछ चुनौतियों के अलावा यात्रा का आनंद लेने की संभावना है। आप पेशेवर मोर्चे पर सौदा हासिल करने के करीब एक कदम आगे बढ़ने का प्रबंधन करेंगे। एक बार जब आप किसी वित्तीय निर्णय के बारे में अपना मन बना लेते हैं, तो आप उसे प्राप्त कर लेते हैं, इसलिए लंबे इंतजार से निराश न हों। प्रेमी कहीं घूमने जाने के मूड में हो सकता है, इसलिए इस मौके को हाथ से न जाने दें।

शुभ रंग : आडू
भाग्यशाली वर्णमाला: T

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह: महत्वपूर्ण फैसले सोच समझकर लें।

मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो