scriptTodays Horoscope- 16 April 2022: वृश्चिक- अचानक धन मिल सकता है | aaj ka rashifal scorpio today horoscope 16 april 2022 | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 16 April 2022: वृश्चिक- अचानक धन मिल सकता है

Today’s scorpio Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Saturday ka Rashifal

Apr 15, 2022 / 05:00 pm

दीपेश तिवारी

scorpio.jpg
राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वाले चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?
आज वृश्चिक का राशिफल:
वही होता है जो भगवान को मंजूर होता है। व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने को पूरा करने में लग जाएं। आकस्मिक धन प्राप्त आज हो सकता है। कला से लोगों को प्रभावित करेंगे।
आपके शुभचिंतकों के कुछ अच्छे शब्द आज आपको सकारात्मक सोच में रखने में अद्भुत काम करेंगे। आप शैक्षणिक मोर्चे पर एक जटिल कौशल में महारत हासिल करने में सक्षम होंगे। एक प्रमुख वस्तु प्राप्त करने में कुछ और समय लग सकता है क्योंकि आप बचत मोड में रह सकते हैं। यदि आप किसी अवसर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपको पेशेवर मोर्चे पर किसी के पास जल्दी लौटना पड़ सकता है। लव लाइफ आज मॉडरेट नजर आ रही है।
शुभ रंग : सफेद

भाग्यशाली वर्णमाला: J

शुभ अंक: 10

अनुकूल सलाह : अपने सपने को पूरा करने में लग जाएं।

वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 16 April 2022: वृश्चिक- अचानक धन मिल सकता है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो