scriptTodays Horoscope- 17 April 2022: धनु- निवेश में लाभ संभव | aaj ka sagittarius rashifal today horoscope 17 april 2022 | Patrika News

Todays Horoscope- 17 April 2022: धनु- निवेश में लाभ संभव

Published: Apr 16, 2022 06:17:55 pm

Today’s sagittarius Horoscope धनु राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Sunday ka Rashifal

sagittarius.jpg
राशिचक्र की नवीं राशि धनु के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। धनु राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। धनु राशि वाले धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज धनु का राशिफल क्या कहता है?
आज धनु का राशिफल:
निवेश से लाभ होगा। वाणी पर नियंत्रण रखें, नहीं तो बनते कार्य बिगड़ सकते हैं। दु:खद समाचार मिल सकता है। कार्य की अधिकता से निजी कार्य प्रभावित होंगे।
आपकी सुविचारित वित्तीय योजना आपको आर्थिक रूप से मजबूत रखने का वादा करती है। कोई नई शाखा या ऑफिस अच्छा रिटर्न देने लगेगा। दैनिक कसरत में नियमित नहीं होने से आपकी फिटनेस पर असर पड़ सकता है। पारिवारिक मोर्चे पर किसी की मदद सबसे स्वागत योग्य साबित होगी। लंबी यात्रा करने वाले इसे अच्छे समय में बनाएंगे। सामाजिक मोर्चे पर कुछ नया सीखने का मौका मिल सकता है। अधिक पढ़ें। आपका मिजाज प्रेमी को दिन की योजनाओं को आगे बढ़ाने से रोक सकता है।
शुभ रंग : कॉफी

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 3

अनुकूल सलाह: वाणी पर नियंत्रण रखें ।

धनु राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो